Move to Jagran APP

दिसंबर में जमशेदपुर आ सकते पीएम नरेंद्र मोदी

जेएनएन,जमशेदपुर : आदित्यपुर स्थित नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एनआइटी) में बन रहे स्माट

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Aug 2018 02:09 PM (IST)Updated: Sun, 12 Aug 2018 02:09 PM (IST)
दिसंबर में जमशेदपुर आ सकते पीएम नरेंद्र मोदी
दिसंबर में जमशेदपुर आ सकते पीएम नरेंद्र मोदी

जेएनएन,जमशेदपुर : आदित्यपुर स्थित नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एनआइटी) में बन रहे स्मार्ट क्लास का उद्घाटन करने दिसंबर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ सकते हैं। एनआइटी प्रबंधन के मानव संसाधन विभाग ने इसका निमंत्रण पत्र प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को भेजा है।

loksabha election banner

ज्ञात हो एनआइटी जमशेदपुर में स्मार्ट क्लास का कार्य निर्माणाधीन है, जो दिसंबर तक पूरा करना है। 120 करोड़ की लागत से बन रहे स्मार्ट क्लास में 60 सीटर क्लास रूम, शिक्षकों के लिए 120 सीटर बिल्डिंग का निर्माण भी किया जा रहा है। स्मार्ट क्लास पूरी तरह वातानुकूलित और प्रोजेक्टरयुक्त होंगे।

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी जमशेदपुर के डायरेक्टर केके शुक्ला ने

बताया कि एनआइटी में बन रहे स्मार्ट क्लास के उद्घाटन के लिए पीएमओ को आमंत्रण पत्र भेजा गया है। पीएमओ कार्यालय से प्रधानमंत्री के आने की कोई लिखित सूचना नहीं मिली है। अगर प्रधानमंत्री आते हैं तो यह इंस्टीट्यूट के लिए गौरव की बात होगी। उन्होंने बताया कि एनआइटी जमशेदपुर की तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में काफी प्रतिष्ठा है और मानव संसाधन विभाग ने इस संस्थान को पूरी तरह नया लुक देने के लिए प्राथमिकता सूची में रखा है। उन्होंने बताया कि नए प्रोजेक्ट का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। निर्माण एजेंसी को निर्देश दिए गए हैं कि समयसीमा में हर हाल में काम को पूरा करें।

चुनाव के दौरान आए थे मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा के चुनाव प्रचार के दौरान जमशेदपुर आए थे। इस दौरान उन्होंने गोपाल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया था। अगर प्रधानमंत्री एनआइटी के कार्यक्रम में शामिल होने आते हैं तो यह जमशेदपुरवासियों के लिए सीधे रूबरू होने का दूसरा मौका होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.