Move to Jagran APP

पटेल महापरिवार ने खींचा लौह पुरुष जयंती समारोह का खाका, जान‍िए क्‍या है तैयारी Jamshedpur news

Sardar Ballabh Bhai Patel. पटेल महापरिवार जमशेदपुर इसबार लौहपुरुष सरदार बल्‍लभ भाई पटेल की जयंती खास तरीके से मनाएगा। आइए जानिए क्‍या है पूरी तैयारी।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 01:41 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 01:41 PM (IST)
पटेल महापरिवार ने खींचा लौह पुरुष जयंती समारोह का खाका, जान‍िए क्‍या है तैयारी Jamshedpur news
पटेल महापरिवार ने खींचा लौह पुरुष जयंती समारोह का खाका, जान‍िए क्‍या है तैयारी Jamshedpur news

जमशेदपुर, जेएनएन।  Birth anniversary of Sardar Ballabh Bhai Patel पटेल महापरिवार ने इसबार लौह पुरुष सरदार बल्‍लभ भाई पटेल की जयंती खास तरीके से मनाने का फैसला किया है। महापरिवार की टेल्को कॉलोनी स्थित सी रोड क्वार्टर नं० 6 में आयोजित बैठक में पूरे आयोजन का खाका खींचा गया।

loksabha election banner

पटेल महापरिवार की बैठक में सर्वसम्मति से सरदार पटेल की स्मृति में 8 नवंबर को बिष्टुपुर स्थित ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर आयोजित करने का निर्णय लिया गया। वहीं बैठक में बताया गया कि रक्तदान को बढ़ावा देने एवं रक्तदाताओं को प्रोत्साहित करने के लिए उपहार दिए जाएंगे। साथ ही जयंती के उपलक्ष्य में पर्यावरण संरक्षण का संदेश देने के लिए पटेल महापरिवार की ओर से निश्‍शुल्क पौधों का वितरण भी किया जाएगा। उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए धर्मेंद्र प्रसाद ने आर्थिक मदद का भरोसा दिलाया।

ये रहे उपस्थित

इस बैठक में शैलेन्द्र कुमार सिंहा, प्रवीण कुमार, संतोष कुमार, विजय कुमार सिंह, जयदेव सिंह, एसके चौधरी, रणविजय, रामप्रवेश सिंह, एके सिंह आदि उपस्थित थे।

पटेल सेवा समिति ने भी की तैयारी

सरदार बल्लभभाई पटेल सेवा समिति भी पटेल जी की जयंती धूमधाम से मनाएगा। संस्था के अध्यक्ष रामाश्रय प्रसाद ने बताया कि इस वर्ष पटेल जयंती समारोह छोटा गोविंदपुर स्थित सरदार पटेल स्कूल प्रांगण में भव्य रूप में मनाया जाएगा। इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन होगा। यह आयोजन आगामी 10 नवंबर को होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.