जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज की प्राचार्या प्रो डॉ शुक्ला महांती ने छात्राओं से ऑनलाइन संवाद शृंखला  के तहत आज एमबीए, बीबीए की 190 व बीसीए और बीएससी आईटी की 177 छात्राओं से अलग अलग बातचीत की। सुबह 11.30 से 12.30 तक एमबीए और बीबीए  तथा अपराह्न 01 से 02 बजे तक बीसीए और बीएससी आईटी की छात्राओं से गूगल मीट ऐप्लीकेशन के माध्यम से ऑनलाइन जुड़ीं। उन्होंने बताया कि दोनों सेशन में छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। 

वेबसाइट पर उपलब्‍ध मॉडल पेपर से करें परीक्षा की तैयारी : प्राचार्या

छात्राओं के सवालों और आशंकाओं का तुरंत समाधान कर दिया गया। प्राचार्या ने कहा कि कोविड 19 के प्रभाव के मद्देनजर टेस्टमोज एप्लीकेशन से परीक्षा के लिए तैयारी करती रहें।

वेबसाइट पर उपलब्ध माडल पेपर से ससमय उत्तर लिखने का अभ्यास करती रहें। यह तकनीकी मूल्यांकन को गुणवत्तापूर्ण और पारदर्शी बनाती है। आप कहीं भी आवेदन करेंगी तो अंतिम वर्ष का परिणाम मायने रखेगा। इसलिए तैयारी में कोताही नहीं बरतें। यदि इंटरनेट कनेक्टिविटी  या और कोई भी दिक्कत आये तो कार्यालय के फोन नंबर और वेबसाइट पर दिये गये हेल्पडेस्क के ईमेल आईडी पर बेझिझक संपर्क करें।

छात्राओं ने ऑनलाइन परीक्षा के लिए हर तरह से तैयार रखने का संकल्प व्यक्त किया। ऑनलाइन मीट के दौरान प्राचार्या के अतिरिक्त संबंधित विभागों से शिक्षक व शिक्षिकाएं ऑनलाइन मौजूद रहीं। तकनीकी समन्वयन का कार्य बी विश्वनाथ राव, तपन कुमार मोदक और ज्योतिप्रकाश महांती ने किया।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस