आदित्यपुर, जासं।  प्याज की बढ़ती कीमत ने प्याज को चोरों की नजरों में चढ़ा दिया है। हाल के दिनों में कई जगहों से प्याज चोरी की घटना सामने आयी है। ताजा मामला जमशेदपुर से सटे आरआइटी थाना क्षेत्र के मार्ग संख्या-4 स्थित श्रवण सब्जी दुकान की है। यहां गुरुवार की रात चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर 15 किलो प्याज एवं एक पेटी अंडा की चोरी कर ली। मामले में दुकानदार ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज की है। 

जानकारी के मुताबिक, आरआइटी थाना क्षेत्र के मार्ग संख्या-4 में श्रवण की सब्जी दुकान है। गुरुवार की रात वह दुकानदारी के बाद अपनी दुकान (कच्चा) में ताला लगाकर घर चला गया था। शुक्रवार की सुबह उसके पड़ोसी दुकानदारों ने ताला टूटने की जानकारी दी। तब श्रवण के परिजन भागे-भागे दुकान पर पहुंचे। जांच पड़ताल के बाद उसने बताया कि दुकान से 15 किलो प्याज व एक पेटी अंडा चोरी हुई है। आरआइटी थाना क्षेत्र में दिनभर प्याज चोरी की चर्चा होती रही।

कीमत अभी भी सौ रुपये किलोग्राम

बता दें कि बाजार में अफगानिस्तान व तुर्की से प्याज आने के बावजूद प्याज की कीमत अभी भी सौ रुपये प्रति किलो है। आरआइटी थाना क्षेत्र में आए दिन हो रह छीनतई व चोरी की घटना से अब प्याज दुकानदार भी दहशत में है। 

Posted By: Rakesh Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस