जमशेदपुर, जेएनएन। बीआर चोपड़ा निर्देशित धारावाहिक महाभारत में कृष्ण की भूमिका निभाने वाले नितिश भारद्वाज ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के मोदी सरकार के फैसले का वे स्वागत करते हैं। जो इस फैसले से इत्तफाक नहीं रखते और स्वागत करने की बजाय विरोध कर रहे हैं वे मूर्ख हैं। 

नितिश भारद्वाज झारखंड के जमशेदपुर में हैं। वे शनिवार शाम चक्रव्यूह नाटक में कृष्ण की भूमिका निभाएंगे।यह मंचन वनबंधु परिषद की ओर से कराया जा रहा है। एक होटल में मीडिया से मुखातिब नितिश ने कहा कि जो काम बहुत पहले हो जाना चाहिए था, देर से ही सही मोदी राज में हो गया। अब जम्मू-कश्मीर की दशा और दिशा बदलेगी। सरकार ने विश्वास भी दिलाया है कि जम्मू-कश्मीर के आवाम का अहित नहीं होगा। वहां विकास के रास्ते खुलेंगे और कश्मीर की वादियों में नई सुखद बयार बहेगी। 

जमशेदपुर के रहे चुके हैं सांसद

नितिश जमशेदपुर के सांसद रह चुके हैं। वे भाजपा के टिकट पर सांसद चुने गए थे। उनपर यह आरोप लगते रहे हैं कि सांसद चुने जाने के बाद वापस पलट कर नहीं देखा। नितिश भारद्वाज ने कहा कि उनका बतौर सांसद 18 महीने का कार्यकाल ही था। 18  महीने के कार्यकाल में 8 बार जमशेदपुर आए। 20 बार लोकसभा में यहां का मुद्दा को उठाया। इनमें हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड और यूरेनियम कॉरपोरेशन आफ इंडिया लिमिटेड का मुद्दा प्रमुख था। उन्‍होंने कहा कि जमशेदपुर के एक-दो नेता ऐसे रहे जो यह नहीं चाहते थे कि उनका जुड़ाव जमशेदपुर से बना रहे। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस