Move to Jagran APP

Coronavirus Jamshedpur News Update : जमशेदपुर में कोरोना से नौ की मौत, संख्या बढ़कर हुई सौ के पार

Coronavirus Jamshedpur News Update. कोरोना से मौत की संख्या लगातार बढ़ रही है। मंगलवार को टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) में आठ व टिनप्लेट अस्पताल में एक की मौत हुई है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 03:01 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 03:01 PM (IST)
Coronavirus Jamshedpur News Update : जमशेदपुर में कोरोना से नौ की मौत, संख्या बढ़कर हुई सौ के पार
Coronavirus Jamshedpur News Update : जमशेदपुर में कोरोना से नौ की मौत, संख्या बढ़कर हुई सौ के पार

 जमशेदपुर, जासं।  कोरोना से मौत की संख्या लगातार बढ़ रही है। मंगलवार को टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) में आठ व टिनप्लेट अस्पताल में एक की मौत हुई है। इसमें तीन महिला व छह पुरुष शामिल हैं। पहली मौत गोलमुरी निवासी (62) एक महिला की रविवार की रात डेढ़ बजे हुई। 28 जुलाई को निमोनिया की परेशानी होने पर उन्हें भर्ती कराय गया था। दूसरी मौत चाईबासा के नोवामुंडी की एक महिला (59) की हुई। तीन अगस्त को निमोनिया की परेशानी होने पर उन्हें भर्ती कराया गया था।

loksabha election banner

 तीसरी मौत बिष्टुपुर निवासी (69) एक पुरुष की हुई। एक अगस्त को निमोनिया होने पर उन्हें भर्ती कराया गया था। चौथी मौत जुगसलाई निवासी (48) एक महिला की हुई है। पांच अगस्त को सांस लेने में परेशानी होने पर उन्हें भर्ती कराया गया था। इसके अलावे साकची निवासी (72) एक पुरुष की मौत हुई है। उन्हें भी सांस लेने में परेशानी होने पर भर्ती कराया गया था। गोविंदपुर निवासी (49) एक पुरुष, सोनारी निवासी (69) एक पुरुष, बागबेड़ा निवासी (52) एक पुरुष व धनबाद निवासी (46) एक पुरुष की भी मौत हुई है। टीएमएच, एमजीएम व टिनप्लेट अस्पताल का आकंड़ा देखा जाए तो अब तक कोरोना से कुल 103 मरीजों की मौत हो चुकी है। इसमें पूर्वी सिंहभूम जिले के 89 शामिल हैं।

 जिले में मिले 77 कोरोना पॉजिटिव 

पूर्वी सिंहभूम जिले में सोमवार को 77 कोरोना पॉजिटिव मिले। इसमें सुंदरनगर स्थित रैफ कैंप के पांच जवान व मुसाबनी स्थित सीआरपीएफ कैंप के दो जवान शामिल हैं। इसके अलावे कदमा विजया हैरीटेज के सामने एक ही परिवार के कुल छह लोग पॉजिटिव मिले। इसके अलावे घाटशिला में दो, पटमदा में एक, मुसाबनी में तीन, डुमरिया में चार कदमा में दो सहित अन्य क्षेत्रों से भी कोरोना पॉजिटिव मिले। 37 मरीजों की रिपोर्ट रैपिड एंटीजन किट से हुई है। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 2889 हो गई है।

 465 संदिग्ध मरीजों का लिया गया नमूना 

पूर्वी सिंहभूम जिले में सोमवार को 465 संदिग्ध मरीजों का नमूना लिया गया। जिले से अब तक कुल 46388 का नमूना लिया जा चुका है। इसमें 39562 की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

85 मरीज स्वस्थ होकर लौटे

टाटा मुख्य अस्पताल, एमजीएम के कोविड वार्ड में भर्ती 85 संक्रमित व्यक्ति के संक्रमण मुक्त होने पर सोमवार को छुट्टी दी गई। जिले में अब तक कुल 1168 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.