Move to Jagran APP

महिला सशक्तीकरण योजना के लिए न्यूवोको को मिला फिक्की सीएसआर अवार्ड

न्यूवोको विस्टास कॉर्प लिमिटेड को फिक्की सीएसआर अवार्ड मिला है। कंपनी को यह पुरस्कार महिला सशक्तीकरण के तहत शुरू की गई आकृति योजना के लिए दिया गया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Tue, 26 Feb 2019 01:57 PM (IST)Updated: Tue, 26 Feb 2019 01:57 PM (IST)
महिला सशक्तीकरण योजना के लिए न्यूवोको को मिला फिक्की सीएसआर अवार्ड
महिला सशक्तीकरण योजना के लिए न्यूवोको को मिला फिक्की सीएसआर अवार्ड
जमशेदपुर, जागरण संवाददाता।  न्यूवोको विस्टास कॉर्प लिमिटेड की झोली में प्रतिष्ठित पुरस्कार गिरे हैं। कंपनी को पिछले दिनों नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में फिक्की सीएसआर अवार्ड मिला। कंपनी को यह पुरस्कार महिला सशक्तीकरण के तहत शुरू की गई आकृति योजना के लिए दिया गया है। 

वाणिज्य,उद्योग और नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री सुरेश प्रभु ने कंपनी के सहायक वाइस प्रेसिडेंट राजीव रंजन और सीएसआर व कॉरपोरेट अफेयर्स की सीनियर मैनेजर अपूर्वा चौधरी को यह पुरस्कार दिया। पुरस्कार मिलने पर खुशी व्यक्त करते हुए कंपनी के प्रोजेक्ट, कॉरपोरेट अफेयर्स व सीएसआर प्रमुख जॉयदीप चटर्जी का कहना है कि आकृति हमारी सबसे चुनौतीपूर्ण परियोजना में से एक रही है। इसमें हमने रूढि़वादी मानसिकता को बदलने और महिलाओं को उनकी पहचान दिलाने के लिए पहल की। 

loksabha election banner

 उन्होंने कहा कि पुरस्कार से हौसला बढ़ा है और कंपनी इस दिशा में और बेहतर करने का प्रयास करेगी। कंपनी की योजना अभी और कई कार्य करने की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.