Move to Jagran APP

Jharkhand Entertainment : नेहा कक्‍कड़ बिखेरेंगी सुरों का जादू, सपना की डांस का मचेगा धमाल Jamshedpur News

शहर वासी जहां प्रख्‍यात प्‍लेबैक सिंगर नेहा कक्‍कड़ की सुरमयी आवाजा का आनंद लेंगे वहीं स्‍टेज डांसर सपना चौधरी अपनी नृत्‍यकला से जलवा बिखेरेंगी।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 02:09 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 03:08 PM (IST)
Jharkhand Entertainment : नेहा कक्‍कड़ बिखेरेंगी सुरों का जादू, सपना की डांस का मचेगा धमाल Jamshedpur News
Jharkhand Entertainment : नेहा कक्‍कड़ बिखेरेंगी सुरों का जादू, सपना की डांस का मचेगा धमाल Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। जमशेदपुर में आगामी त्‍योहारों पर कला- संस्‍कृति से जुड़े आयोजनों की भरमार होगी। शहर वासी जहां प्रख्‍यात प्‍लेबैक सिंगर नेहा कक्‍कड़ की सुरमयी आवाजा का आनंद लेंगे वहीं स्‍टेज डांसर सपना चौधरी अपनी नृत्‍यकला से जलवा बिखेरेंगी। इसके अलावा भी विभिन्‍न संस्‍थाओं की ओर से कई बालीवुड व स्‍टेज कलाकारों को आमंत्रित किया गया है। इनमें मनोरंजन के साथ ही भक्ति की सरिता बहाने की तैयारी की गई है।

loksabha election banner

 छठ पर सूर्य मंदिर परिसर में नेहा कक्‍कड़ का कार्यक्रम

शहर के सिदगोड़ा स्थित सूर्य मंदिर परिसर में आगामी छठ पर्व के अवसर पर दो नवंबर को देश की प्रख्यात गायिका नेहा कक्कड़ अपने 21 सदस्यीय टीम के साथ मुंबई से पहुंचकर जमशेदपुर में धमाल मचाएगी। इस संबंध में जानकारी देते हुए सूर्य मंदिर कमेटी के कमलेश सिंह ने बताया कि सूर्य मंदिर कमेटी के संरक्षक सह राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास के सहयोग से ही संभव हो सका है कि नेहा कक्कड़ जैसी गायिका का जमशेदपुर में धूम मचाने के लिए आगमन हो रहा है। उन्होंने बताया कि नेहा कक्कड़ के साथ मुंबई से 21 सदस्यों की धमाल से पूर्व जमशेदपुर की गायिका श्रद्धा दास आधे घंटे की अपनी प्रोग्राम प्रस्तुत करेंगी। 

 सपना चौधरी 15 को मचाएगी धमाल

हरियाणा की मशहूर रागिनी व मशहूर स्टेज डांसर सपना चौधरी 15 अक्टूबर को शहर आ रही है। बिग बॉस फेम बॉलीवुड अभिनेत्री सपना एक सैलून के उद्घाटन समारोह में आ रही है। इस दौरान वह अपने गीत-संगीत से शहरवासियों का मनोरंजन भी करेगी। ज्ञात हो कि इससे पहले भी सपना चौधरी का शहर में कार्यक्रम था, लेकिन प्रशासन की अनुमति नहीं मिलने से स्थगित हो गया था। इसबार सपना चौधरी के भव्‍य आयोजन की तैयारी की गई है। कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वे अपना परफारमेंस भी देंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.