Move to Jagran APP

लता मंगेशकर के जन्मदिन पर सजी नृत्‍य-संगीत की महफिल Jamshedpur News

सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर के जन्मदिन पर शहर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता भी हुई।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Sat, 28 Sep 2019 09:35 PM (IST)Updated: Sat, 28 Sep 2019 09:35 PM (IST)
लता मंगेशकर के जन्मदिन पर सजी नृत्‍य-संगीत की महफिल Jamshedpur News
लता मंगेशकर के जन्मदिन पर सजी नृत्‍य-संगीत की महफिल Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर के जन्मदिन पर शहर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कहीं उनके गाए गानों की प्रस्‍तुति की गई तो कहीं प्‍लेबैक सिंगिंग में उनके योगदान पर बातें हुईं। इसी कड़ी में शनिवार को माइकल जॉन ऑडिटोरियम में नृत्‍य ओर संगीत की महफिल सजाई गई।

prime article banner

एमेच्‍योर आर्टिस्‍ट एसोसिएशन ऑफ जमशेदपुर (आज) के तत्वावधान में आयोजित इस कार्यक्रम में प्रतियोगिता भी हुई। इसमें लगभग दो दर्जन प्रतिभागियों ने एकल, युगल व समूह में लता मंगेशकर के सदाबहार नगमें पेश किए। एक से बढ़कर एक प्रस्‍तुतियों के बीच कलाकारों ने अपनी कला की प्रस्‍तुति से उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया।

एक के बाद एक देर शाम तक प्रतिभागियों ने लगभग ढाई दर्जन गीत प्रस्तुत किए। इसके पूर्व अरुण बांकरेवाल, विनीता शाह, सुबोध श्रीवास्तव, बबलू पंडित, सीडी कुमार व आज के महासचिव बीके लाल ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया। सुमिता मिश्रा, सुमित्रा बनर्जी व सिकता साहा ने निर्णायक की भूमिका निभाई। कार्यक्रम के समापन अवसर पर आयोजन में शिरकत करनेवाले सभी प्रतियोगियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.