Move to Jagran APP

पत्नी रात को देर से घर आई तो शक में पीट पीटकर मार डाला

पुलिस को पूछताछ में आरोपी रवि लोहार ने बताया कि पड़ोसी के घर जाने पर उसे पत्नी पर शक हो गया था।

By Sachin MishraEdited By: Published: Tue, 05 Dec 2017 12:52 PM (IST)Updated: Tue, 05 Dec 2017 03:09 PM (IST)
पत्नी रात को देर से घर आई तो शक में पीट पीटकर मार डाला
पत्नी रात को देर से घर आई तो शक में पीट पीटकर मार डाला

जासं, जमशेदपुर। बिरसानगर में रवि लोहार नाम के एक शख्स ने गुस्से में आकर अपनी ही पत्नी की इतनी पिटाई कर दी कि उसकी मौत हो गई। घटना रविवार की है। आरोपी रवि को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपना गुनाह भी कबूल लिया है।

prime article banner

आरोपी के मुताबिक, उसे पत्नी पर शक था कि उसका किसी और से रिश्ता है। इसलिए रविवार को पत्नी के देर रात को घर लौटने पर उसने गुस्से में आकर उसकी पिटाई कर दी। पिटाई से उसकी 47 वर्षीय पत्नी सरस्वती लोहार की मौत हो गई। आरोपी बिरसानगर जोन नंबर एक स्थित लालडीहा में पत्नी के साथ रहता था। उसके दो बेटे व एक बेटी है। दोनों में रविवार को विवाद तब मारपीट की हद तक बढ़ गया जब देर रात को रवि लोहार उर्फ लेदा लोहार को घर लौटने पर पत्नी घर पर नहीं मिली। पत्नी करीब 11 बजे घर लौटी तो पहले से ही शक के कारण तमतमाये रवि लोहार ने पत्नी की पिटाई शुरू कर दी।

रवि ने जैसे ही सरस्वती को थप्पड़ जड़ा वह बेसुध होकर जमीन पर गिर गई। वह उसे वैसे ही छोड़ घर घुस गया। लेकिन चूंकि पड़ोसी जुट गए थे, इसलिए दोबारा बाहर निकल उसने पत्नी को गोद में उठाया और अंदर ले गया। पत्नी को उसने होश में लाने की कोशिश की। होश न आया तो उसे टाटा मोटर्स अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना बिरसानगर पुलिस को दी गई। सोमवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पड़ोसी के घर जाने पर की पिटाई:

पुलिस को पूछताछ में आरोपी रवि लोहार ने बताया कि उसे पत्नी पर शक हो गया था। रविवार को वह 11 बजे रात तक पड़ोसी के घर में थी, तो शक बढ़ गया और गुस्से में पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पड़ोसियों ने बताया कि दोनों पति-पत्नी यानी रवि लोहार व सरस्वती लोहार मजदूरी करने जाते थे। शाम को दोनों साथ बैठ कर शराब पीते थे। यह उनकी दिनचर्या में शामिल था। पड़ोसियों के मुताबिक रविवार की रात भी दोनों ने शराब पी रखी थी। शराब पीने के बाद ही सरस्वती पड़ोसी के घर गई थी।

घटना के बाद आरोपी रवि लोहार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने स्वीकार किया है कि उसने ही शक के कारण पत्नी की पिटाई कर दी थी, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।
-उपेंद्र नाथ सिंह, थाना प्रभारी-बिरसानगर

यह भी पढ़ेंः छात्रा को अगवा कर बाथरूम में रखते थे कैद, जानिए-क्या है मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK