Move to Jagran APP

Jharkhand Assembly Election 2019 : टिकट पर टकटकी के बीच सीएम रघुवर दास के गढ़ में सरयू की इंट्री, टेल्‍को भुवनेश्‍वरी मंदिर में की पूजा-अर्चना

Jharkhand Assembly Election 2019. टिकट पर टकटकी के बीच झारखंड सरकार के खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय शनिवार को मुख्‍यमंत्री रघुवर दास के गढ़ में इंट्री मारी।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 09:44 AM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 10:09 AM (IST)
Jharkhand Assembly Election 2019 :  टिकट पर टकटकी के बीच सीएम रघुवर दास के गढ़ में सरयू की इंट्री, टेल्‍को भुवनेश्‍वरी मंदिर में की पूजा-अर्चना
Jharkhand Assembly Election 2019 : टिकट पर टकटकी के बीच सीएम रघुवर दास के गढ़ में सरयू की इंट्री, टेल्‍को भुवनेश्‍वरी मंदिर में की पूजा-अर्चना

जमशेदपुर, जेएनएन। टिकट पर टकटकी के बीच झारखंड सरकार के खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय शनिवार को मुख्‍यमंत्री रघुवर दास के गढ़ में इंट्री मारी। वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ टेल्को पहुंचे, जहां भुवनेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना की। कयास लगाया जा रहा है कि सरयू राय यहीं से राजनीति की नई पारी का ऐलान करेंगे।

prime article banner

यह मुख्यमंत्री रघुवर दास का विधानसभा क्षेत्र है। इसे लेकर राजनीतिक हलकों में काफी चर्चा है। ज्ञात हो कि भाजपा ने अभी तक जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा के लिए टिकट की घोषणा नहीं की है। इससे यह संदेश गया है कि सरयू राय का टिकट फंसा कर जानबूझकर रखा गया है ताकि वे नामांकन नहीं कर सकें। 

राष्‍ट्रीय मंत्री की बैठक से निकल गए थे जमशेदपुर पश्चिम के भाजपा पदाधिकारी

जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार की घोषणा नहीं होने से तल्‍खी का ही नतीजा रहा है क‍ि शुक्रवार को राष्ट्रीय मंत्री व बरगढ़ (ओडिशा) के सांसद सुरेश पुजारी की बैठक से जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा के भाजपा पदाधिकारी निकल गए थे। राष्ट्रीय मंत्री की बैठक साकची स्थित होटल दयाल इंटरनेशनल में थी। इसमें विधानसभा क्षेत्र के कोर कमेटी के सदस्य, सातों भाजपा मंडल के अध्यक्ष व विधानसभा क्षेत्र में प्रवास करने वाले भाजपा के पदाधिकारी शामिल थे। पश्चिम विधानसभा के संयोजक मुकुल मिश्रा ने बताया कि सभी ने राष्ट्रीय मंत्री से दोटूक शब्दों में कहा कि जब तक जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार की घोषणा नहीं होगी, हम लोग पार्टी की किसी बैठक या कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। पदाधिकारियों ने कहा कि उम्मीदवार की घोषणा नहीं किए जाने से कार्यकर्ताओं का मनोबल गिर रहा है। सरयू राय को टिकट मिलने व कटने को लेकर कयास लग रहे हैं। तरह-तरह की अफवाह तैर रही है, जिससे कार्यकर्ताओं के अलावा शहरवासियों में भी भ्रम की स्थिति बनी हुई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.