जमशेदपुर, जासं।  मंत्री सरयू राय ने रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत के बिष्टुपुर धतकीडीह मेडिकल बस्ती में स्थित सीएस फ्लैट का दौरा किया और वहां के निवासियों से मिले। उन्‍होंने भरोसा दिलाया कि वे यहां के लोगों को किसी भी कीमत पर बेघर नहीं होने देंगे। 

बस्ती के लोगों ने मंत्री को बताया कि उन्हें एक सितंबर तक फ्लैट खाली करने का नोटिस जुस्को ने भेजा गया है। सरयू राय ने जर्जर फ्लैट का मुआयना किया और लोगों को आश्वस्त किया कि वे किसी भी परिस्थिति में लोगों को बेघर नहीं होने देंगे। मंत्री सरयू राय ने फ्लैट के निवासियों को बताया कि इसकी मरम्मत करवाने के लिए जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति के कनीय अभियंता को खर्च का प्राक्कलन तैयार करने के लिए कहा गया है।

रहते हैं डेढ़ सौ परिवार

इन फ्लैट में लगभग डेढ़ सौ परिवार निवास करते हैं। वे विगत 25 वर्षों से यहां रह रहे हैं। जुस्को द्वारा जर्जर फ्लैट को खाली करने का नोटिस भेजे जाने पर सभी लोग परेशान थे। मंत्री सरयू राय के उनलोगों के बीच आकर फ्लैट का मरम्मत करवाने का आश्वासन दिए जाने पर वहां के निवासियों में खुशी की लहर है। इस अवसर पर बिष्टुपुर मंडल के अध्यक्ष सुर रंजन राय, कमलेश मुखी, आनंद, भक्तू, विकास, दिलीप महानंद, बुद्धदेव, राकेश, लखिंदर सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rakesh Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस