Move to Jagran APP

सरायकेला में युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म, सड़क पर मिली बेसुध Jamshedpur News

Misdeed With a girl in Seraikela. सरायकेला-खरसावां में सामूहिक दुष्‍कर्म की वारदात हुई है। यहां एक युवती को दुष्‍कर्म के बाद सड़क पर तड़पता छोड़ दिया गया।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 05:10 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 05:10 PM (IST)
सरायकेला में युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म, सड़क पर मिली बेसुध Jamshedpur News
सरायकेला में युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म, सड़क पर मिली बेसुध Jamshedpur News

सरायकेला, जेएनएन।  Mass Misdeed With a girl in Seraikela Jharkhand कोल्‍हान प्रमंडल के सरायकेला-खरसावां में सामूहिक दुष्‍कर्म की वारदात हुई है। यहां एक युवती को दुष्‍कर्म के बाद सड़क पर तड़पता छोड़ दिया गया।

prime article banner

स्‍कूटी से गुजर रही एक महिला की नजर पड़ी तो उसे साथ लेकर सरायकेला के गैरेज चौक तक छोड़ गई। उसके बाद स्‍थानीय लोगों ने फोन कर एंबुलेंस बुलवाया और सरायकेला सदर अस्‍पताल में पहुंचाया गया। यहां डॉ नीमन ने जांचोपरांत सामूहिक दुष्‍कर्म की पुष्टि की।युवती राजनगर थाना इलाके की रहनेवाली है। वह बुधवार को अपराह्रन तीन बजे भानजी को परीक्षा दिलाने सीनी के लिए निकली थी। रात में रिश्‍तेदार के घर रुकी और गुरुवार को भानजी को स्‍कूल छोड़कर घर के लिए निकली। इसी दरम्‍यान पांड्रा रोड पर  गंभीर अवस्‍था में मिली। सूचना पर सरायकेला थाना की पुलिस सदर अस्‍पताल पहुंची ओर युवती से पूछताछ की।

राजनगर के एक युवक से हुई थी दोस्‍ती

युवती ने बताया कि राजनगर के एक युवक से एक माह से उसकी दोस्‍ती हुई थी। उससे बराबर मोबाइल पर बात होती है। युवक बोलेरो का चालक है। गुरुवार को जब वह घर लौट रही थी तो युवक ने फोन किया और चार-पांच साथियों के साथ बोलेरो से पांड्रा पहुंचा। वहां सुनसान स्‍थान पर ले जाकर दुष्‍कर्म किया और फ‍िर छोड़कर चलता बना। युवक उसका मोबाइल भी ले गया। पुलिस के पूछने पर युवती ने युवक का नाम नहीं जानने की बात बताई। 

बार-बार बदल रही बयान

सरायकेला के प्रभारी थाना प्रभारी रजत कुमार ने बताया कि युवती बार-बार बयान बदल रही है। वह अलग-अलग तरीके की जानकारी दे रही है। युवक का नाम नहीं जानने की बात पुलिस के गले नहीं उतर रही। युवती की हालत गंभीर होने की वजह से उसे जमशेदपुर के एमजीएम अस्‍पताल भेज दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.