Move to Jagran APP

मारुति वैन अनियंत्रित होकर ट्रेलर से टकराई, चालक की मौत

बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के महुली चौक के समीप राष्ट्रीय उच्च पथ-18 पर नना होटल के समीप बहरागोड़ा से जमशेदपुर की ओर जा रही ट्रेलर के पीछे बहरागोड़ा से श्यामसुंदरपुर की ओर जा रही मारुति वैन अनियंत्रित होकर टकरा गई। इस दुर्घटना में मारुति वैन चालक कालीपदो मुंडा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Oct 2021 06:00 AM (IST)Updated: Sun, 03 Oct 2021 06:00 AM (IST)
मारुति वैन अनियंत्रित होकर ट्रेलर से टकराई, चालक की मौत
मारुति वैन अनियंत्रित होकर ट्रेलर से टकराई, चालक की मौत

संवाद सूत्र, बहरागोड़ा : बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के महुली चौक के समीप राष्ट्रीय उच्च पथ-18 पर नना होटल के समीप बहरागोड़ा से जमशेदपुर की ओर जा रही ट्रेलर के पीछे बहरागोड़ा से श्यामसुंदरपुर की ओर जा रही मारुति वैन अनियंत्रित होकर टकरा गई। इस दुर्घटना में मारुति वैन चालक कालीपदो मुंडा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना में मारुति वैन ट्रेलर के पिछले हिस्से में फंस गया। ट्रेलर मारुति वैन को घसीटते हुए लगभग 200 मीटर तक ले गई। घटना के बाद ट्रेलर चालक गाड़ी लेकर भाग गया। मारुति वैन चालक मारुति वैन के अंदर फंसा रहा। उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। घटना अहले सुबह 4 बजे की है। पुलिस सुबह 6 बजे घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को जेसीबी लगाकर मारुति वैन से फंसे होने के कारण बाहर निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सुबह 4 बजे हुई घटना : घटना के अनुसार श्यामसुंदरपुर थाना क्षेत्र के खड़िकासोली गांव निवासी 25 वर्षीय कालीपद मुंडा बेतना गांव के मारुति वैन मालिक विभूति मुंडा की मारुति वैन में पैसेंजर लेकर बहरागोड़ा आया था। बहरागोड़ा से पैसेंजर छोड़कर वह सुबह लगभग 4 बजे अपने घर वापस लौटने के दौरान महुली चौक पहुंचा। इसके बाद राष्ट्रीय उच्च पथ पर जमशेदपुर की ओर जा रही ट्रेलर के पीछे टकरा गया, जिससे चालक कालीपद मुंडा मारुति वैन के स्टेरिग में ही फंस गया। मारुति वैन ट्रेलर के पीछे में लटका हुआ था। ट्रेलर मारुति वैन को हटाकर भागने में सफल हो गया। स्थानीय लोगों ने जाम किया एनएच : घटना की सूचना पर स्थानीय लोगों ने महुली चौक पहुंचकर पुलिस के द्वारा शव को काफी देर में उठाने के आरोप पर तथा मृतकों के परिजनों को मुआवजा की मांग पर महुली पेट्रोल पंप के समीप राष्ट्रीय उच्च पथ 18 को जाम कर दिया। घटना की सूचना पाकर तत्काल बहरागोड़ा थाना प्रभारी कुमार सौरभ घटनास्थल पर पहुंचे तथा ग्रामीणों व मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिलाने को लेकर पहल करने की बात कही। साथ ही अज्ञात जो ट्रेलर भागने में सफल हो गया है उसका नंबर पुलिस के द्वारा पता किया गया। उक्त ट्रेलर के ऊपर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। इस आश्वासन के बाद लगभग 15 मिनट के बाद जाम को ग्रामीणों ने हटा लिया है।कालीपद मुंडा की मृत्यु की सूचना पर परिजनों में मातम छा गया। कालीपद मुंडा अपने माता पिता का एकमात्र पुत्र था। वह अविवाहित है इसकी मृत्यु की सूचना पर माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है।

loksabha election banner

-------------------------------------

विधायक ने सीएचसी पहुंच कर परिजनों को बंधाया ढांढस

घटना की सूचना पाकर पर बहरागोड़ा के विधायक समीर महंती अपने कार्यकर्ताओं के साथ बहरागोड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। विधायक ने परिजनों को ढांढस बंधाया तथा मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता की। इस मौके पर विधायक के साथ झामुमो प्रखंड अध्यक्ष असित मिश्रा,रासबिहारी साहू ,आशीष गिरी,मिथुन कर आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.