Move to Jagran APP

Manoj Bajpayee In Jharkhand : मनोज वाजपेयी पहली बार पहुंचे कोल्हान, पांच दिनों तक क्या करेंगे सरांडा के जंगल में जानें

Manoj Bajpayee In Jharkhand मनोज वाजपेयी के आने की खबर पूरे इलाकों में आग की तरह फैल गई। लोगों में उनके साथ सेल्फी खिंचाने की होड़ मच गई। मनोज नई फिल्म की शूटिंग के लिए पहली बार कोल्हान आए हैं।

By Sanam SinghEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 07:56 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 07:56 PM (IST)
Manoj Bajpayee In Jharkhand : मनोज वाजपेयी पहली बार पहुंचे कोल्हान, पांच दिनों तक क्या करेंगे सरांडा के जंगल में जानें
Manoj Bajpayee In Jharkhand : गुवा खादान की ओर सीआईएसएफ की कडी़ सुरक्षा घेरा में रवाना हुए।

गुवा(चाईबासा)। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता फिल्म स्टार मनोज बाजपेयी पहली कोल्हान आए हैं। 19 मई की दोपहर लगभग दो बजे पश्चिमी सिंहभूम के सेल की गुवा खादान के डाक बंग्ला (डीबी) में अपनी नयी फिल्म के निर्देशक आशीष एवं टीम के साथ पहुंचे। मनोज वाजपेयी कलाकारों व वेनेटी वैन समेत पूरी सेट के साथ पहुंचे हैं। सेल मुख्य महाप्रबंधक विपीन कुमार गिरी एव सेल पदाधिकारी सुमन कुमार के अगुवाई में दर्जनों लोगों ने फिल्म स्टार मनोज वाजपेयी से मिलते दिखे। उनके साथ सेल्फी में लेने के लिए लोगों में होड़ लगी रही।

loksabha election banner

गुवा में लगी फिल्म शूटिंग के लिए वेनेटी वैन ।

सीआईएसएफ एवं झारखण्ड पुलिस की कड़ी सुरक्षा में थे मनोज

मनोज बाजपेयी के गुवा आने की चर्चा पूरे शहर में जोरों पर फैल गई है। हालांकि इससे पूर्व ही गुवा डीबी की सुरक्षा सीआईएसएफ एवं झारखण्ड पुलिस के जवानों ने कर दी थी। मनोज बाजपेयी के निजी सुरक्षा गार्ड भी साथ आए थे।

मनोज बाजपेयी सारंडा जंगल एवं यहां की खादानों व पहाड़ों की काफी चर्चा सुनकर अपनी नयी फिल्म के कुछ दृश्यों की शूटिंग के लिए यहां आए हैं। संभावना जताई जा रही है कि वह यहां पांच दिनों तक रहकर फिल्म की शूटिंग करेंगे।

गुवा खादान में हुए रवाना

गुरुवार को पहले दिन वह अपनी पूरी टीम व वाहनों के साथ गुवा खादान की ओर सीआईएसएफ की कडी़ सुरक्षा घेरा में रवाना हुए।मनोज बाजपेयी ने गैंग औफ वासेपुर, सत्या, शूल, पिंजर, चक्रव्यूह जैसे दर्जनों सूपर हीट फिल्म देकर विश्व के बेहतर कलाकारों में शुमार हैं। उनकी फिल्मों को देखने के लिये सिनेमाघरों में हमेशा भारी भीड़ लोगों की उमड़ती रही है।

सेल अधिकारियों के साथ मनोज वाजपेयी

सारंडा जंगल की खूबसूरती काफी प्रसिद्ध

सारंडा प्रारम्भ से अपनी प्राकृतिक खूबसूरती के लिये जानी जाती रही है। यहां भारत के विभिन्न कोनों से पर्यटक सारंडा की खूबसूरती को देखने आते थे।लेकिन वर्ष 2001 में नक्सलियों के पदार्पण के बाद सारंडा की शांत व पवित्र छवि धूमिल हुई थी। वर्षों तक नक्सली व पुलिस की मुठभेड़ से सारंडा की लाल मिट्टी और लाल होती रही थी।लेकिन दर्जनों पुलिस जवानों की शहादत के बाद सारंडा में नक्सल गतिविधियां काफी हद तक कम हुई है।  लेकिन खत्म नहीं हुआ है।मनोज बाजपेयी जैसे प्रसिद्ध फिल्म कलाकार के सारंडा आकर यहां फिल्म की शूटिंग से सारंडा के माहौल में बदलाव आएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.