Move to Jagran APP

टाटानगर से गुजरनेवाली ये सात ट्रेनें चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो दो घंटे 24 मिनट है लेट, देखें सूची

कोहरे ने ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया है। नतीजा यह है कि झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली सात ट्रेनें लेट से चल रही है। एक ट्रेन तो ढाइ घंटे लेट है। आपने रेल यात्रा की योजना बना रखी है तो जरूरी है कि सूची देखकर ही निकलें।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 10:49 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 12:07 PM (IST)
टाटानगर से गुजरनेवाली ये सात ट्रेनें चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो दो घंटे 24 मिनट है लेट, देखें सूची
झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली ट्रेनों की अद्यतन स्थिति।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : देश के विभिन्न हिस्सों में हुई बारिश के बाद अब भी कोहरे का असर जारी है। जिसके कारण सुबह के समय गहरी धुंध छाया रहता है। इसका असर ट्रेनों की रफ्तार पर पड़ता है। कोहरे के कारण दृश्यता कम हो जाती है जिसके कारण सुरक्षा कारणों से ट्रेन अपने निर्धारित स्पीड पर नहीं चल पाती है। जिसके कारण ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से पहुंचती है।

loksabha election banner

चक्रधरपुर मंडल में टाटानगर रेलवे स्टेशन पर रविवार को आने वाली छह ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से हावडा को जाने वाली 12859 गीतांजलि एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से दो घंटे 24 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह सवा आठ बजे के बजाए 10 बजकर 39 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। वहीं, बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 58104 बड़बिल टाटा पैसेंजर भी अपने निर्धारित समय से 29 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 10 बजकर 39 मिनट पर आने की संभावना है।

हावडा सुपरफास्ट ढाइ घंटे लेट

इसके अलावा अहमदाबाद से चलकर हावडा को जाने वाली 12833 हावडा सुपरफास्ट एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से दो घंटे 37 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए 11 बजकर 57 मिनट पर आने की संभावना है। इसके अलावा टिटलागढ़ से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12872 इस्पात एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 12 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 45 मिनट के बजाए एक बजकर 57 मिनट पर आने की संभावना है। वहीं, साईनगर शिरडी से चलकर हावड़ा को जाने वाली 22893 हावडुा सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी अपने निर्धारित समय से 16 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर सवा तीन बजे के बजाए तीन बजकर 31 मिनट पर आएगी।

हावडा दुरंतो एक्सप्रेस भी लेट

इसके अलावा पुणे से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12221 हावड़ा एसी दुरंतो एक्सप्रेस भी अपने निर्धारित समय से छह मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा चार बजे के बजाए चार बजकर 21 मिनट पर आएगी। वहीं, लंबी दूरी की ट्रेन में एक और ट्रेन विलंब से चल रही है। ये है नई दिल्ली से चलकर पुरी को जाने वाली 12802 पुरुषोत्तम एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से दो घंटे 56 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम आठ बजे के बजाए रात 10 बजकर 56 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की सूचना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.