Move to Jagran APP

सतवाहिनी में गोली मारकर जमीन कारोबारी की हत्या Jamshedpur News

शानबाबू मुखी हत्याकांड के मुख्य आरोपित संतोष थापा का करीबी था रंजीत बेज सतवाहिनी के अमृतनगर के पास घात लगाए हमलावरों ने दिया घटना को अंजाम।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 11:13 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 09:05 AM (IST)
सतवाहिनी में गोली मारकर जमीन कारोबारी की हत्या Jamshedpur News
सतवाहिनी में गोली मारकर जमीन कारोबारी की हत्या Jamshedpur News

गम्हरिया (संवाद सूत्र)। सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र स्थित सतवाहिनी इलाके में अज्ञात अपराधकर्मियों ने शुक्रवार की रात करीब नौ बजे जमीन कारोबारी युवक रंजीत बेज (28) की गोली मारकर हत्‍या कर दी।

loksabha election banner

बताया जाता है कि उस समय रंजीत बेज अपने बाइक से आनंदपुर स्थित घर जा रहा था। इसी बीच सतवाहिनी के अमृतनगर के झाड़ी के पास पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने नजदीक से उसके सिर में गोली मार दी। गोली लगने से वह मौके पर ही गिर पड़ा। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये। गोली चलने की आवाज सुनकर जुटे आसपास के लोगों ने इसकी सूचना आदित्यपुर थाने को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गंभीर अवस्था में उसे जमशेदपुर स्थित टाटा मेन अस्पताल (टीएमएच) ले गयी, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

जमीन खरीद-बिक्री का काम करता था रंजीत बैज 

मिली जानकारी के अनुसार रंजीत बैज आनंदपुर और साफड़ा इलाके में वह जमीन खरीद-बिक्री का धंधा कर रहा था। आठ माह पहले ही उसने अपने कारोबार के लिए एक ऑफिस खोला था।

अपराधियों ने उसे एक गोली मारी जो उसकी मौत का कारण बनी। हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। मृतक शानबाबू मुखी हत्याकांड के मुख्य आरोपित संतोष थापा का करीबी बताया जा रहा है। उसकी मौत की खबर पाकर उसके पिता समेत कई परिजन टीएमएच पहुंचे। पुलिस ने इस जघन्‍य हत्‍याकांड की जांच शुरू कर दी है।  

डेढ़ वर्ष पूर्व हुई थी शादी, तीन माह की है बेटी

बताया जाता है कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व ही रंजीत बैज की शादी हुई थी। लगभग तीन माह की उसकी एक पुत्री भी है। मृतक रंजीत अपने पिता कैलाश बेज का इकलौता पुत्र था। वह हाल के दिनों में जमीन कारोबार से जुड़ा था। सूत्रों का कहना है कि रंजीत शानबाबू मुखी हत्याकांड के मुख्य आरोपित संतोष थापा का करीबी था।  

अभी तक लिखित शिकायत नहीं मिली है। मृतक को एक गोली सिर में लगी है।

सुषमा कुमारी, आदित्यपुर थाना प्रभारी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.