Move to Jagran APP

Jamshedpur Durga Puja Traffic Plan: ट्रैफिक प्लान जान लीजिए, तब निकले जमशेदपुर शहर में पूजा घूमने

Jamshedpur Durga Puja Traffic Plan दुर्गा पूजा को लेकर झारखंड के जमशेदपुर शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर पुलिस-प्रशासन की ओर से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव किये गए हैं ताकि यातायात व्यवस्था बाधित न हो।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 10 Oct 2021 05:11 PM (IST)Updated: Sun, 10 Oct 2021 05:11 PM (IST)
Jamshedpur Durga Puja Traffic Plan: ट्रैफिक प्लान जान लीजिए, तब निकले जमशेदपुर शहर में पूजा घूमने
बकायदा हर जगह वाहनों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की गई है।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। दुर्गा पूजा को लेकर शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर पुलिस-प्रशासन की ओर से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव किये गए हैं ताकि यातायात व्यवस्था बाधित न हो। सुचारू रूप से चलता रहा। बकायदा हर जगह वाहनों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की गई है। जिला उपायुक्त सूरज कुमार और वरीय पुलिस अधीक्षक एम तमिल वणन के जारी आदेश को प्रभारी यातायात डीएसपी कमल किशोर ने शनिवार को जारी किया। आदेशानुसार शहर के 14 चिहिंत स्थलों पर वाहनों की पार्किंग होगी। वहीं सर्किट हाउस से उपायुक्त, वरीय पुलिस अधीक्षक, एसडीओ के आवास और आर्मी कैंप के बीच सड़क के बीच या सड़क किनारे वाहनों की पार्किंग वर्जित है।

loksabha election banner
  • ठाकुर प्यारा सिंह, काशीर्डीह दुर्गा पूजा समिति में जाने के लिए वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था ठाकुर प्यारा सिंह उच्च विद्यालय परिसर,शिव मंदिर काशीडीह के पास खाली जमीन और सड़क किनारे, काशीडीह उच्च विद्यालय प्रांगण, बाराद्वारी पीपुल्स एकेडमी में होगी।
  • सीतारामडेरा के भुइयांडीह दुर्गा पूजा पंडाल की ओर शमशान घाट के पास प्राइवेट बस स्टैंड के पास, गैस गोदाम और खाली जमीन के पास, मानगो सरकारी बस स्टैंड का परिसर, चंडीनगर मैदान, पंडाल के पीछे आदिवासी विद्यालय का परिसर।
  • सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के बिरसा मुंडा मैदान, पुराना सीतारामडेरा कम्यूनिटी सेंटर, श्रम विभाग के पीछे, पंडाल के अगल-बगल सड़क किनारे और एग्रिको ट्रांसपोर्ट मैदान में पार्किंग की व्यवस्था निर्धारित की गई है।
  • गोलमुरी टुइलाडूंगरी पूजा पंडाल के आरडी टाटा गोलचक्कर के 407 बस स्टैंड और एनटीटीएफ मैदान।
  • साकची गरमनाला पूजा पंडाल के पास राजेद्र विद्यालय मैदान ओर रविंद्र भवन के पास।
  • हिंदू क्लब रानी कुदर दुर्गा पूजा पंडाल के लिए रानीकुदर धोबी घाट, कदमा थाना परिसर और गणेश पूजा मैदान में वाहनों की पार्किंग हाेगी।
  • टेल्को सबुज कल्याण दुर्गा पूजा पंडाल के लिए लेबर ब्यूरो चौक के सामने फुटबाल मैदान के बगल में सड़क किनारे दो पहिया, सेंट्रल बैक ओर गोविंदपुर की ओर जाने के रास्ते में सड़क किनारे, टाटा मोटर्स कंपनी के सीटीएस बस पड़ाव का मैदान।
  • बर्मामाइंस दुर्गा पूजा पंडाल के लिए आरडी टाटा स्कूल और बीपीएम स्कूल परिसर।
  • सर्किट हाउस दुर्गा पूजा पंडाल के लिए लोयला स्कूल के मैदान और मैदान से सटे सड़क किनारे और सर्किट हाउस पेट्रोल पंप के पीछे सोनारी के रास्ते में सड़क किनारे खाली जगहों पर।
  • कदमा रंकिनी मंदिर और सोनारी कागलनगर दुर्गा पूजा पंडाल के लिए कदम जुस्को विद्यालय परिसर और राम मंदिर के पास का खाली परिसर।
  • साकची बाजार पूजा पंडाल के लिए साकची डायमंड शोरूम के पीछे खाली स्थान और जमशेदपुर अक्षेस साकची कार्यालय के पास।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.