Move to Jagran APP

झामुमो विधायक कुणाल बोले,अंग्रेजों की तरह व्यवहार कर रही भाजपा

विधायक कुणाल षाड़ंगी ने पारा शिक्षकों की वकालत की है। उन्होंने कहा कि आजाद भारत में अंग्रेजों की तरह भाजपा सरकार बर्ताव कर रही है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 02:28 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 02:28 PM (IST)
झामुमो विधायक कुणाल बोले,अंग्रेजों की तरह व्यवहार कर रही भाजपा
झामुमो विधायक कुणाल बोले,अंग्रेजों की तरह व्यवहार कर रही भाजपा

जमशेदपुर,जेएनएन। झारखंड मुक्ति मोर्चा झामुमो के विधायक कुणाल षाड़ंगी ने पारा शिक्षकों की वकालत की है। उन्होंने कहा कि आजाद भारत में अंग्रेजों की तरह भाजपा सरकार बर्ताव कर रही है। कुणाल पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा क्षेत्र से विधायक हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक तरीके से समान काम-समान वेतन का हक मांगने वाले पारा शिक्षकों पर बर्बरतापूर्ण कार्रवाई यह दर्शाता है कि बहुमत के घमंड में रघुवर सरकार चूर हो चुकी है। कुणाल ने कहा कि झामुमो पूरी तरह पारा शिक्षकों के साथ है और उनकी मांगों का समर्थन करती है। रांची में जो भी कुछ हुआ उसकी जितनी भी निंदा की जाये कम है। उन्होंने पारा शिक्षकों के खिलाफ सरकार ने पूरी तरह सुनियोजित तरीके से हमला बोला है।

अपराधियों जैसा बर्ताव उचित नहीं: सुनील

अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रदेश सलाहकार समिति सदस्य सुनील कुमार पारा शिक्षकों पर लाठीचार्ज की निंदा की है। उन्होंने कहा कि एक दो दिन पूर्व कई पारा शिक्षकों की अपराधियों जैसी गिरफ्तारी की गई। इतनी तत्परता शिक्षा में सुधार में दिखाती तो विभाग का कायाकल्प हो जाता। पारा शिक्षकों के आंदोलन को कुचलने हेतु जिस तरह से प्रशासन सहित शिक्षा विभाग के अधिकारियों की अचानक तीव्र गति से सक्रियता दिखी। ऐसी सक्रियता शिक्षा-शिक्षकों की समस्याओं के समाधान हेतु क्यों नहीं दिखती। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.