जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : आइएसएल के चौथे सीजन में धीमी शुरुआत के बाद अपने बेहतरीन खेल के दम पर प्लेआफ की दौड़ में शामिल जमशेदपुर एफसी के सामने रविवार को बेंगलुरू एफसी की चुनौती होगी। भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में होने वाले इस मैच के माध्यम से पहली बार इस लीग में खेल रही जमशेदपुर एफसी एक और बड़ा कदम रखते हुए अंतिम-4 का टिकट कटाना चाहेगी।

जमशेदपुर एफसी ने अब तक 16 मैच खेले हैं और अब उसके खाते में दो मैच बचे हैं। बेंगलुरू को हराकर यह टीम प्लेआफ में तो नहीं पहुंच सकती लेकिन वह इसके करीब जरूर पहुंच सकती है। इस तरह वह प्लेआफ के लिए बाकी बचे तीन स्थानों की दौड़ में शामिल केरला ब्लास्टर्स और एफसी गोवा पर दबाव बना सकती है। बेंगलुरू की टीम पहले ही प्लेआफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है।

मैच से पूर्व प्रेस वार्ता में जेएफसी के कोच स्टीव कॉपेल ने कहा कि हम बीते पाच मैचों से इस तरह की स्थिति में हैं और हमने ऐसे हालात में अच्छा प्रदर्शन किया है। इसलिए हम इस चुनौती को स्वीकार करते हुए अगले मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बेंगलुरू एफसी बेशक पहले ही सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुका है लेकिन उसके कोच एल्बर्ट रोक्का अपने खिलाड़ियों को सुस्ताने नहीं देना चाहते। रोक्का चाहते हैं कि उनकी टीम जीत का लय बनाए रखे। रोक्का ने कहा कि हमें अंतिम दो मैचों में मजबूती से खेलना होगा। इससे हमें खुद को प्लेआफ के लिए तैयार होने में मदद मिलेगी। हमें यह भी याद रखना होगा कि इस दौरान हमें प्लेआफ के दौरान एएफसी कप मैच भी खेलने हैं और इस कारण हम किसी मैच को हल्के में नहीं ले सकते।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस