Move to Jagran APP

जेबीसी के आगे एसकेएमसी ने टेके घुटने

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : राहुल हेम्ब्रम व कालीराम सोरेन के उम्दा प्रदर्शन के सहारे जमशेदपुर ब्वा

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Jul 2018 08:31 PM (IST)Updated: Fri, 13 Jul 2018 08:31 PM (IST)
जेबीसी के आगे एसकेएमसी ने टेके घुटने
जेबीसी के आगे एसकेएमसी ने टेके घुटने

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : राहुल हेम्ब्रम व कालीराम सोरेन के उम्दा प्रदर्शन के सहारे जमशेदपुर ब्वायज क्लब (जेबीसी) ने जमशेदपुर स्पोर्टिंग एसोसिएशन के तत्वावधान में खेले गए सुपर डिवीजन लीग के एक मुकाबले मे सिदो-कान्हू मेमोरियल क्लब (एसकेएमसी) को 3-0 से पराजित कर दिया।

loksabha election banner

शुरुआत से ही जमशेदपुर ब्वायज क्लब की टीम आक्रामक नजर आ रही थी। शुरुआती हमले ने सिदो-कान्हू मेमोरियल क्लब को बैकफुट पर ला दिया। जमशेदपुर ब्वायज क्लब ने इसी का फायदा उठाया और दो मिनट में दो गोल कर सिदो-कान्हू मेमोरियल क्लब की जीत के रास्तों पर कांटे बो दिए। खेल के 11वें मिनट में ही राहुल हेम्ब्रम ने साथी खिलाड़ी द्वारा दिए गए पास को गोल में तब्दील कर तहलका मचा दिया। अभी इस झटके से सिदो-कान्हू मेमोरियल क्लब की सेना संभलने की कोशिश ही कर रही थी, तभी 13 वें मिनट में दायीं ओर से बढ़ते हुए कालीराम सोरेन ने दूसरा गोल दे मारा। 13 मिनट में ही 2-0 से पिछड़ने वाली सिदो-कान्हू मेमोरियल क्लब के हौसले पस्त हो गए थे। इसके बावजूद टीम लगातार प्रयास करती रही। गोल खाकर बौखलाए खिलाड़ियों ने जमशेदपुर ब्वायज क्लब के खेमे में हमला बोला, लेकिन उसकी रक्षा पंक्ति पहले से ही सतर्क थी। उधर, सिदो-कान्हू मेमोरियल क्लब के खिलाड़ी आपसी तालमेल के अभाव में लक्ष्य के पास जाकर भटक जाते थे। इससे टीम में निराशा का भाव साफ दिख रहा था। मध्यांतर के बाद भी जमशेदपुर ब्वायज क्लब की सेना ने आक्रामकता नहीं छोड़ी और हर मौके पर सिदो-कान्हू मेमोरियल क्लब को बौना साबित करने की कोशिश की। खेल के 41वें मिनट में कृष्णा मार्डी के सार्थक प्रयास ने जमशेदपुर ब्वायज क्लब को तीसरी सफलता दिला दी। तीन गोल से पिछड़ने वाली सिदो-कान्हू मेमोरियल क्लब ने कई प्रयास किए, लेकिन अंत तक उन्हें एक अदद गोल का दीदार नहीं हो पाया।

रफ प्ले के लिए रेफरी ने सिदो-कान्हू मेमोरियल क्लब के गोपाल मार्डी को 15वें मिनट में पीला कार्ड दिखाया। मैच के रेफरी मुनिराम माझी, फाटू किस्कू, अमृत डांग व संजय हांसदा थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.