Move to Jagran APP

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के एनएसजी कमांडो में तैनात जवान की सड़क दुर्घटना में मौत

भारी वाहन की चपेट में आने से भाजप के वरिष्ठ नेता सह पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी की सुरक्षा में तैनात एनएसजी कमांडो के जवान 31 वर्षीय पोरेस बिरूली की मौत हो गई। साथ ही डिलियामार्चा गांव के उनके मामा का लड़का राजू तियु की भी मौत हुई है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 05 Nov 2021 11:11 AM (IST)Updated: Fri, 05 Nov 2021 11:11 AM (IST)
भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के एनएसजी कमांडो में तैनात जवान की सड़क दुर्घटना में मौत
एनएसजी कमांडो के जवान 31 वर्षीय पोरेस बिरूली। फाइल फोटो

चाईबासा, जागरण संवाददाता। दीपावली की रात जेएमपी रेलवे ओवरब्रिज पर भारी वाहन की चपेट में आने से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सह पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी की सुरक्षा में तैनात एनएसजी कमांडो के जवान 31 वर्षीय पोरेस बिरूली की मौत हो गई। साथ ही डिलियामार्चा गांव के उनके मामा का लड़का राजू तियु की भी मौत हुई है। घटना लगभग रात लगभग 10 से 11 बजे की है । दोनों युवक मोटरसाइकिल से बस स्टैंड की ओर से रेलवे ओवरब्रिज पार कर रहे थे। इसी दौरान भारी वाहन की चपेट में आ गए। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

loksabha election banner

घटना के बाद सदर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि पोरेस बिरूली दीपावली की छुट्टी मनाने के लिए गुरुवार संध्या 6 बजे ही दिल्ली से चाईबासा पहुंचे थे। इसके बाद अपने मामा का बेटा भाई राजू तियु के साथ मिलकर चाईबासा घूमने के लिए आये हुए थे । घूमकर लौटने के दौरान रेलवे ओवरब्रिज पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों की मृत्यु हो गई । 

तीन दिन की छुट्टी पर आए थे घर

चाइबासा सदर अस्पताल पहुंचे पोरेस बिरूली के परिवार के सदस्य।

पोरेस बिरूली तीन दिन की छुट्टी पर अपने गांव आए हुए थे। त्यौहार के दिन भी भारी वाहनों को नो एंट्री के समय संध्या 8. 30 से 9 बजे के बीच खोल दिया गया था । जिसके बाद भारी वाहन तेज रफ्तार से शहर के बीच होते हुए गुजर रहे थे। जबकि त्यौहार में लोग ग्रामीण क्षेत्र से भी शहर पहुंचकर त्यौहार का आनंद लेते हैं। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन सदर अस्पताल पहुंचे। इस दौरान परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। डॉक्टरों की टीम के द्वारा सुबह 11 बजे दोनों शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.