Move to Jagran APP

जनवोल्ट ने अग्रणी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर पोर्टेबल रूम हीटर्स किए लांच Jamshedpur News

Janvolt Room Heaters 130 डिग्री से अधिक तापमान पर पहुंचने पर रूम हीटर अपने आप बंद हो जाएंगे। 2000 वाट का यह हीटर एक ऑटो-रिवॉल्विंग फीचर के साथ आता है जो कमरे को गर्म और अधिक आरामदायक बनाने में खास योगदान देता है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 10:58 AM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 10:58 AM (IST)
जनवोल्ट ने अग्रणी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर पोर्टेबल रूम हीटर्स किए लांच Jamshedpur News
जनवोल्ट पोर्टेबल रूम हीटर के साथ आई है।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : गुड़गांव स्थित ऊर्जा आधारित कंपनी इस बार जनवोल्ट पोर्टेबल रूम हीटर के साथ आई है। जैसे-जैसे सर्दियां नजदीक आ रही हैं, ग्राहकों का रुझान रूम हीटर्स की तरफ बढ़ रहा है, जिसे वे अमेज़न, फ्लिपकार्ट और स्नैपडील जैसी प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से प्राप्त कर सकते हैं। ग्राहकों के लिए इसे और अधिक व्यवहार्य बनाने का उद्देश्य लिए ज़नवोल्ट ने सौ से अधिक डीलर्स तथा डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ कोलेबरेट किया है। इतना ही नहीं, देश भर में ज़नवोल्ट की तेजी से बढ़ती मांग को देखते हुए कंपनी का लक्ष्य पांच वर्षों में पांच मिलियन घरों में अपनी पकड़ बनाना है।

prime article banner

रूम हीटर लांच करते हुए जनपल्स के फाउंडर तथा सीईओ प्राणेश चौधरी कहते हैं कि हम इन रूम हीटर्स को बड़े उत्साह के साथ बाजार में उतार रहे हैं। हमारी टीम ने इस हेतु विशाल बाजार गुंजाइश का निरीक्षण करने के लिए पर्याप्त शोध किया है। सर्दियां आने के बाद ये पोर्टेबल रूम हीटर्स उपभोक्ताओं के लिए काफी मददगार साबित होंगे।

अपने आप हो जाएगा बंद

जनवोल्ट रूम हीटर्स उत्तरी भारत की ठंडी सर्दियों के दौरान कुशलता से उपयोग किए जाने वाले साधन हैं। इस जनवोल्ट प्रोडक्ट की एक खासियत है ओवरहीट प्रोटेक्शन फीचर। इसके अंतर्गत 130 डिग्री से अधिक तापमान पर पहुंचने पर रूम हीटर अपने आप बंद हो जाएंगे। 2000 वाट का यह हीटर एक ऑटो-रिवॉल्विंग फीचर के साथ आता है जो कमरे को गर्म और अधिक आरामदायक बनाने में खास योगदान देता है। इतना ही नहीं, अपने शक्तिशाली 2400 आरपीएम वाइंडेड मोटर के साथ, जनवोल्ट पोर्टेबल रूम हीटर जल्दी गर्म हो जाता है और इसमें 10 फीट की एयर थ्रो रेंज शामिल है, जो निश्चित रूप से किसी भी छोटे या मध्यम आकार के कमरे के लिए पर्याप्त है। इसमें 220-240 वोल्ट का ऑपरेटिंग वोल्टेज है और इसे 16ए सॉकेट के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। 2020 में लांच किया गया ज़नवोल्ट अपने ग्राहकों को हर मौसम में अधिकतम आराम के साथ सुविधा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। अब जबकि रूम हीटर्स सफलतापूर्वक लॉन्च किए जा चुके हैं, ज़नवोल्ट अन्य रोमांचक उत्पादों की एक श्रृंखला लॉन्च करने के लिए प्रतिबद्ध है।

जनवोल्ट के बारे में

जनवोल्ट भारत का अपना ऊर्जा-आधारित ब्रांड है, जिसमें उन्नत उत्पादों की एक श्रृंखला है जो घरेलू बिजली बैकअप और घरेलू विद्युत रिक्त स्थान को कवर करती है। यह होम-टेक कंपनी, ज़नपल्स द्वारा शुरू की गई एक पहल है, जो इमेज प्रोसेसिंग, वर्चुअल रियालिटी, आईओटी और डेटा एनालिटिक्स के मिश्रण से संचालित है। यह इन-हाउस विकसित आईओटी- सक्षम हार्डवेयर और संबंधित ऐप्स के माध्यम से किसी के घर में प्रत्येक उपकरण की समझ और नियंत्रण प्रदान कर रहा है। कंपनी की स्थापना जून 2016 में प्राणेश चौधरी और सुशांत सचान द्वारा की गई थी। दोनों आईआईटी-खड़गपुर के पूर्व छात्र हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.