Move to Jagran APP

जुगसलाई में ग्राहक बुलाने को लेकर दो पटाखा दुकानदारों में मारपीट

जुगसलाई स्टेशन रोड में ग्राहकों को अपनी दुकान की ओर बुलाने को लेकर दो पटाखा दुकानदार आपस में भिड़ गए। ये सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ। पुलिस मूकदर्शक बनकर खड़ी रही। लोगों की भीड़ लग गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 11:03 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 06:16 AM (IST)
जुगसलाई में ग्राहक बुलाने को लेकर दो पटाखा दुकानदारों में मारपीट
जुगसलाई में ग्राहक बुलाने को लेकर दो पटाखा दुकानदारों में मारपीट

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : जुगसलाई स्टेशन रोड में ग्राहकों को अपनी दुकान की ओर बुलाने को लेकर दो पटाखा दुकानदार आपस में भिड़ गए। ये सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ। पुलिस मूकदर्शक बनकर खड़ी रही। लोगों की भीड़ लग गई। एक-दूसरे को देख लेने की धमकी देते हुए दुकानदार शांत हो गए।

prime article banner

दरअसल, पीके ट्रेडर्स के संचालक पवन गुलाटी और आरए ट्रेडर्स के संचालक आशीष गुलाटी दोनों की दुकान अगल-बगल है। दोनों एक ही परिवार के हैं। दुकान के उपरी तल्ले पर होटल है। ग्राहकों को अपने-अपने यहां बुलाने के लिए हमेशा विवाद होता है। बुधवार को भी ऐसा ही हुआ। आशीष गुलाटी ने 100 नंबर डायल कर मामले की जानकारी दी। बावजूद पुलिस नही पहुंची। दोबारा सूचना देने पर काफी समय बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक पवन गुलाटी भीड़ का फायदा उठा भाग निकला। घटना के बाद से पवन गुलाटी का दुकान बंद है। आशीष गुलाटी ने पत्रकारों को बताया कि पीके ट्रेडर्स के पास केवल पटाखा की गोदाम का लाइसेंस है। फिर वह अवैध रुप से सेटिंग-गेटिंग कर दुकान में पटाखा बेचता है। पुलिस की मिलीभगत है। कोई कार्रवाई नहीं करती। जुगसलाई इंस्पेक्टर नित्यानंद महतो ने बताया कि दोनों दुकानदार भाई है। ग्राहक बुलाने को लेकर मारपीट की घटना हुई है।

--

जुगसलाई में बिना लाइसेंस के खुल गई पटाखा दुकानें

जासं, जमशेदपुर : जुगसलाई स्टेशन रोड से लेकर चौक बाजार तक हाल के दिनों में कई पटाखा दुकानें खुल गई हैं, जिनमें अधिकांश गैर लाइसेंसी दुकानें है। आशीष के अनुसार गोदाम का लाइसेंस लेकर पटाखा की दुकानें खोल दी गई है। लाइसेंस का नियम का पालन नहीं किया जाता है। कभी हादसा हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.