Move to Jagran APP

पीएम मॉल के सामने से बाइक उड़ाने वाले गिरोह के चार अपराधी गिरफ्तार Jamshedpur News

जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना की पुलिस टीम ने बाइक चुराने और बेचने वाले वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। सभी पहले भी जेल जा चुके हैं।

By Edited By: Published: Thu, 08 Aug 2019 07:00 AM (IST)Updated: Thu, 08 Aug 2019 10:29 AM (IST)
पीएम मॉल के सामने से बाइक उड़ाने वाले गिरोह के चार अपराधी गिरफ्तार Jamshedpur News
पीएम मॉल के सामने से बाइक उड़ाने वाले गिरोह के चार अपराधी गिरफ्तार Jamshedpur News

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : बिष्टुपुर थाना की पुलिस टीम ने बाइक चुराने और बेचने वाले वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनमें जुगसलाई निवासी सदाब आलम, मो. ताहिर हुसैन, आदित्यपुर सालडीह बस्ती निवासी बानरा सामद उर्फ जानम सिंह सामद और संजय लोहार शामिल हैं। इनके पास से नाइन एमएम पिस्तौल, पांच कारतूस, दो मोबाइल और चोरी की तीन बाइक जब्त की गई है।

loksabha election banner

बुधवार की शाम को पत्रकारों जानकारी देते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अनूप बिरथरे ने बताया कि वाहन चोरी करने वाले इस गिरोह का सरगना संजय लोहार है, जो पिस्तौल और कारतूस लेकर घूमता था। बाइक चोरी में कामयाब नहीं होने पर वह लूटपाट भी करता था। संजय बाइक चोरी करने के बाद उसे सस्ते दाम पर बेच देता था। पत्रकार वार्ता में सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट और बिष्टुपुर थाना के इंस्पेक्टर राजेश प्रकाश सिन्हा भी मौजूद थे।

वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा गया

छह अगस्त की रात को जुगसलाई से बाइक चोरी कर घूम रहे गौरी शकर रोड निवासी सदाब आलम उर्फ बकर व मो. तासिर हुसैन को बिष्टुपुर वोल्टास बिल्डिंग के सामने से पुलिस ने वाहन चेकिंग के समय गिरफ्तार किया था। दोनों से पूछताछ के बाद चोरी की बाइक बेचने वाले आदित्यपुर सालडीह बस्ती निवासी बानरा सामद उर्फ जानम सिंह और उससे बाइक खरीदने आए सालडीह बस्ती निवासी संजय लोहार को पकड़ा गया। तलाशी में पुलिस ने संजय के पास पाच गोली और नाइन एमएम पिस्टल बरामद किया।

मॉल के सामने से चुराई गई आधा दर्जन बाइक

सदाब आलम और तासिर हुसैन ने पूछताछ में बताया कि बिष्टुपुर पीएम मॉल के सामने दो-तीन माह में आधा दर्जन से अधिक दोपहिया वाहन चुराया। इसकी बिक्री बानरा सामद की मध्यस्थता से संजय लोहार को करते रहे। बताया चोरी की दो बाइक आदित्यपुर और गम्हरिया थाना में पहले से जब्त है।

पहले भी जा चुका है जेल

सदाब आलम और संजय लोहार का पूर्व में आपराधिक इतिहास रहा है। दोनों पर जुगसलाई व आदित्यपुर थाना में चोरी का मामला दर्ज है। गिरफ्तार बानरा सामद भी आदित्यपुर में युवती से छेड़खानी में जेल जा चुका है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.