जमशेदपुर, जासं। 15 अगस्त को लेकर चक्रधरपुर मंडल ने सभी रेलवे स्टेशनों के लिए अलर्ट जारी किया है। इस दौरान यात्रियों की जांच में विशेष सर्तकता बरतने का निर्देश दिया गया है। साथ ही टाटानगर से होकर गुजरने वाली सभी ट्रेनों में विशेष कराने, ट्रेन के सामान्य श्रेणी, स्लीपर, एसी कोच व शौचलयों की हैंड मेटल डिटेक्टर से जांच करने का आदेश दिया गया है। इसके अलावा स्टेशन पर यात्रियों को छोड़ने आने वाले व यात्रियों की भी जांच करने का निर्देश दिया गया है।

15 तक पार्सल की नहीं होगी बुकिंग

जमशेदपुर। टाटानगर रेलवे स्टेशन पर 12 से 15 अगस्त तक कोई भी पार्सल दिल्ली के लिए बुक नहीं किए जाएंगे। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दिल्ली के लिए पार्सल बुकिंग पर रोक लगाई गई है। रेलवे बोर्ड ने इस संबंध में आदेश जारी किया है। साथ ही आरपीएफ द्वारा एक टीम गठित की गई है जो नियमित रूप से पार्सल की जांच करेगी। इसमें डाग स्क्वायड की भी मदद ली जाएगी।

मोबाइल लूटने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

जमशेदपुर। बागबेड़ा थाना की पुलिस ने रेलवे कर्मचारी शंकर लाल से मोबाइल लूटने के मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में बागबेड़ा के बजरंग टेकरी शीतला मंदिर निवासी रोशन कुमार ठाकुर, बागबेड़ा के गांधीनगर के अनिल साहू और रामनगर शिव मंदिर के अमरजीत कुमार शर्मा है। सभी का मेडिकल कराने के बाद शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

बागबेड़ा में भुजाली से हमला करने वाला गिरफ्तार

जमशेदपुर। बागबेड़ा थाना की पुलिस ने सोमाय झोपड़ी निवासी रामराय बाकी के घर में घुसकर जान मारने की नीयत से भुजाली से हमला करने के मामले में राहुल शर्मा उर्फ कारतूस को गिरफ्तार किया है। उसके पास से भुजाली भी जब्त की गई है। उसके विरुद्ध बागबेड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

Edited By: Madhukar Kumar