Move to Jagran APP

Jamshedpur में नशेड़ियों को नशा करने से रोकना पड़ा महंगा, पहले पुलिस को पीटा...फिर की ऐसी हरकत

Jamshedpur News घटना ओल्ड पुरुलिया रोड नंबर 20 की है। वहां कुछ युवक नशा कर रहे थे। नशे का सामान भी बेचा जा रहा था जिसकी गुप्त सूचना पर टाइगर मोबाइल के जवान मौके पर पहुंचे। जिसके बाद नशेड़ियों ने उनपर हमला कर दिया।

By Sanam SinghEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 02:37 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 02:37 PM (IST)
Jamshedpur में नशेड़ियों को नशा करने से रोकना पड़ा महंगा, पहले पुलिस को पीटा...फिर की ऐसी हरकत
Jamshedpur News : मानगो के आजादनगर की घटना।

 जमशेदपुर : मानगो के आजादनगर थाना क्षेत्र ओल्ड पुरुलिया रोड में टाइगर मोबाइल के जवानों से नशेड़ी उलझ गए। मारपीट की। एक जवान को दांत काटकर जख्मी कर दिया। घटना ओल्ड पुरुलिया रोड नंबर 20 में कुछ युवक नशा कर रहे थे। नशे का सामान भी बेचा जा रहा था जिसकी गुप्त सूचना पर टाइगर मोबाइल के जवान मौके पर एमओ अकादमी के पास पहुंचे। नशेड़ियों को वहां से भगाया जिसके बाद नशेड़ी जवानों से उलझ गए।

loksabha election banner

घायल जवान का प्राथमिक उपचार कराया गया है, एक नशेड़ी ने कहा- मेरा नाम अफसर है

नशेड़ी ने जवान तपन महतो को दांत काटकर भाग निकला जिसे पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया। उसने पूछताछ में अपना नाम अफसर बताया। हालांकि आजादनगर थाना प्रभारी एनके सिन्हा ने बताया कि जवान को जख्मी करने वाला पकड़ा नहीं गया है। उसकी गिरफ्तार को पुलिस प्रयासरत है। घायल जवान को प्राथमिक उपचार कराया गया है। टाइगर मोबाइल के जवान गश्ती में थे। एमओ अकादमी के पास कुछ युवकों को अड्डाबाजी करते देखा तो वहां से हटने को कहा जिसके बाद युवक जवानों से उलझ गए। गौरतलब है कि नशे के धंधे को लेकर हर इलाके में पुलिस की लगातार छापेमारी जारी है।

ड्रग्स पैडलर डाली परवीन को भेजा गया एमजीएम अस्पताल

जमशेदपुर : ड्रग्स पैडलर डाली परवीन एमजीएम अस्पताल के बंदी वार्ड में दाखिल है। उसे सरायकेला जेल से इलाज के लिए भेजा गया है। जानकारी पर सिटी एसपी के. विजय शंकर एमजीएम अस्पताल पहुंचे। बंदी वार्ड का भ्रमण कर व्यवस्था की जानकारी ली। वहां सुरक्षा में तैनात जवानों को एसपी ने स्पष्ट निर्देश दिया कि बंदी वार्ड में किसी बाहरी का प्रवेश नहीं हो इसका ध्यान रखा जाय। डाली परवीन से कोई नहीं मिल सके। इसका ध्यान रखा जाए। गौरतलब है कि डाली परवीन को आदित्यपुर थाना की पुलिस ने जुलाई 2020 को गिरफ्तार किया था तब से वह जेल में बंद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.