Move to Jagran APP

Jamshedpur News : जमशेदपुर के आधा दर्जन व्यापारियों का एक सप्ताह तक व्यापार होगा प्रभावित, जानें वजह

Jamshedpur latest News आधा दर्जन व्यापारियों का व्यापार ठप रहने लोगों को परेशानी हो सकती है। मतगणना के कारण अधिक व्यापारी इससे प्रभावित ना हो इसलिए मंडी का गोलपहाड़ी की ओर से बना पिछला गेट खोलने का निर्णय लिया गया हैं।

By Sanam SinghEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 04:44 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 04:44 PM (IST)
Jamshedpur News : जमशेदपुर के आधा दर्जन व्यापारियों का एक सप्ताह तक व्यापार होगा प्रभावित, जानें वजह
Jamshedpur News : 31 मई से मतगणना आरंभ होगा।

जासं, जमशेदपुर : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के चौथे चरण की मतगणना का कार्य परसुडीह कृषि बाजार उत्पादन समिति परिसर में बनाए गए कैंप में होगा। इसको लेकर जिला प्रशासन की ओर से सारी तैयारी पूरी कर ली गई हैं। कैंप बनने से व्यापारी सात दिन तक व्यापार नहीं कर पाएंगे।

loksabha election banner

मतपेटी को कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया

मतगणना स्थल पर बाहरी लोग ना जा सके, इसके लिए प्रशासन की ओर से बैरिगेटिंग के साथ पुलिस के जवानों को भी तैनात किया गया हैं। शुक्रवार को चुनाव संपन्न होने के बाद मतपेटी को कड़ी सुरक्षा के बीच यहां रखा गया। 31 मई से मतगणना आरंभ होगा जो दो से तीन दिनों तक चलेगा। बता दें 27 से बाजार समिति बंद है।

जहां मतगणना स्थल बना है, वहां आधा दर्जन व्यापारियों के गोदाम व दुकान हैं

मतगणना के कारण व्यापार प्रभावित ना हो इसके लिए मंडी का गोलपहाड़ी की ओर बना पिछला गेट खोलने का निर्णय लिया गया हैं। हालांकि जिस स्थान पर मतगणना स्थल बनाया गया हैं, वहां करीब आधा दर्जन व्यापारियों का गोदाम व दुकान हैं। इन व्यापारियों का एक सप्ताह के लिए व्यापार प्रभावित होगा।

मतगणना स्थल का जायजा लिया

27 मई को यहां मतगणना की पेटी रखने के बाद से परिणाम निकलने तक आवागमन पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। गुरुवार को बाजार समिति के पणन सचिव ने व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ बाजार समिति में बने मतगणना स्थल का जायजा लिया। चुनाव संपन्न होने के बाद मंडी में मतदान की सील पेटी के साथ प्रवेश करने वाले कर्मचारियों को परेशानी ना हो इसको लेकर भी अंतिम तैयारी पूरी की गई। मतगणना स्थल बनने से  व्यापार चार सात दिनों तक प्रभावित होगा। इससे लोगों को परेशानी हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.