जमशेदपुर, जासं। सुंदरनगर थाना क्षेत्र रूगड़ीडीह निवासी मनोज कुमार दीक्षित के घर के सामने खड़ी आटो को आग के हवाले कर दिया गया, जिससे आटो पूरी तरह जल गई। घटना रविवार मध्यरात की है। सोमवार सुबह जानकारी होने के बाद उसने सुंदरनगर थाना में मनोज हाजरा के विरुद्ध लिखित शिकायत दी। बताया आटो में मनोज हाजरा ने ही आपसी विवाद में आग लगाई है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है।

बिरसानगर में मारपीट कर चेन की छिनतई

जमशेदपुर। बिरसानगर थाना क्षेत्र जोन संख्या चार के निवासी मनोज रविदास के साथ राजेश रविदास, सूरज रविदास, रीतेश रविदास और अन्य ने मारपीट की। चांदी की चेन छीन ली। आरोपितों के विरुद्ध मनोज रविदास की पत्नी संतोषी कुमारी ने बिरसानगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार मामला आपसी विवाद का हैे मामले की जांच की जा रही है।

बिरसानगर में सरकारी जमीन का हो रहा अतिक्रमण

जमशेदपुर। बिरसानगर थाना क्षेत्र में एक बार फिर सरकारी जमीन का अतिक्रमण किए जाने का मामला सामने आया है मामले में जमशेदपुर अंचल कार्यालय के अंचल निरीक्षक हीरा लाल महतो की शिकायत पर बिरसानगर जोन संख्या चार के समीर तिरू, जोन वनबी के भोला रविदास और सहदेव कर्मकार पर सरकारी जमीन की खरीद-बिक्री किए जाने की प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपितों पर आरोप है कि बिरसानगर ओम नगर स्थित वार्ड संख्या 17, खाता संख्या 55, प्लौट संख्या 4187 और 4189 का अवैध रुप से अतिक्रमण किया गया है।

सीतारामडेरा में दो पक्ष में मारपीट

जमशेदपुर : सीतारामडेरा थाना क्षेत्र भुइयांडीह में दो जुलाई को दो पक्ष के बीच हुई मारपीट मामले में दोनों पक्ष के विरुद्ध मारपीट किए जाने की प्राथमिकी एक-दूसरे के विरुद्ध दर्ज कराई है। भुइयांडीह आदर्शनगर निवासी सोनू शर्मा ने बजरंग पंडित, कृष्णा पंडित और एक अज्ञात पर मारपीट किए जाने का आरोप लगाया है। दूसरे पक्ष ने सागर शर्मा और सोनू शर्मा पर मारपीट कर जख्मी करने का आरोप लगाया है।

बांग्ला में बोलने पर मना करने वाले पुलिस अधिकारी की शिकायत

जमशेदपुर। परसुडीह थाना क्षेत्र प्रमथनगर में एक अपार्टमेंट में काम के दौरान गिरने से पांच मंजिला से गिरने के कारण एमजीएम थाना क्षेत्र निवासी सुकुमार कर्मकार की शनिवार को मौत हो गई थी। उसके स्वजन समेत अन्य लोग शिकायत लेकर परसुडीह थाना पहुंचे थे जहां थाना के अधिकारी ललन सिंह को मामले की जानकारी दे रहे थे। बांग्ला बोल रहे थे तो अधिकारी ने कहा हिंदी में बातचीत कर रहे। इसकी शिकायत पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष पिंटू दत्ता ने सोमवार को एसएसपी से की। कहा कि अधिकारी ने बांग्लाभाषियों का अपमान किया है। वहीं अधिकारी ने कहा कि उन्होंने किसी का कोई अपमान नहीं किया। बांग्ला में लोग जानकारी दे रहे थे जो किसी को समझ में नहीं आ रहा था। हिंदी में जानकारी देने को कहा गया ताकि मामले को समझ सके। मजदूर की मौत मामले में बिल्डर केदार प्रजापति के विरुद्ध परसुडीह थाना में रविवार को प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

सिगरेट कार्टून चुराने वाला दूसरा आरोपित भी गिरफ्तार

जमशेदपुर। मानगो थाना की पुलिस ने सिगरेट कार्टून चुराने के मामले में उमर फारुख को गिरफ्तार किया है। वह मानगो आजादनगर का निवासी हैे। मामले में रविवार को पुलिस ने मुख्य आरोपित आफताब हुसैन को गिरफ्तार किया था। उसके पास से एक कार्टून सिगरेट बरामद किए गए थे। चोरी मामले में दीपक ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। शिकायत में उसने पुलिस को बताया वह आटो से 15 कार्टून सिगरेट टाटानगर स्टेशन से कांदरबेड़ा की ओर लेकर जा रहा था। मानगो दाईगुट्टू में दो आरोपितों ने एक कार्टून सिगरेट चुरा लिया था। एक आरोपित को उसने पकड़ लिया था जबकि दूसरा भाग निकला था। पकड़े गए आरोपित ने पूछताछ में भागने वाले आरोपित का नाम-पता बताया था जिसके बाद दूसरा आरोपित भी पकड़ा गया।

Edited By: Madhukar Kumar