जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। आगामी 14 अप्रैल तक देशव्‍यापली लॉकडाउन को देखते हुए टाटा मोटर्स कंपनी में भी आगामी 14 अप्रैल तक कामकाज बंद रहेगा। पूर्व में जारी सर्कुलर के अनुसार 23 से 31 मार्च तक की अवधि इसके लिए तय की गई थी। 

कंपनी ने जारी किया सर्कुलर

टाटा मोटर्स जमशेदपुर इकाई के प्‍लांट हेड विशाल बादशाह के हस्‍ताक्षर से सोमवार को जारी सर्कुलर के अनुसार अब इमरजेंसी सेवाओं को छोड़ कर कंपनी की अन्‍य गतिविधियां 14 अप्रैल तक बंद रहेंगी।

कंपनी की जमशेदुपुर इकाई के सभी कर्मचारियों को संबोधित इस सर्कुलर में कहा गया है कि देश में कोविड-19 संक्रमित लोगों की संख्‍या बढ़ रही है। प्रधानमंत्री ने 24 मार्च से 21 दिन के लिए राष्‍ट्रव्‍यापी लॉकडाउन की घोषणा की है। इसके मद़देनजर प्‍लांट के इमरजेंसी व जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी शॉप व विभाग 14 अप्रैल तक बंद रहेंगे। इमरजेंसी व जरूरी सेवाएं नियमित तौर पर जारी रहेंगी। 

हालात पर लगातार रखी जा रही नजर

प्‍लांट हेड ने कहा है कि कोरोना वायरस को लेकर हालात पर लगातार नजर रखी जा रही है। स्थितियों का विश्‍लेषण करते हुए निर्णय लिए जा रहे हैं जिससे संबंधित विभाग के प्रबंधकों की ओर से कर्मचारियों को सूचना दी जाती रहेगी। इसके तहत वर्क फ्रॉम होम की जरूरत पड़ सकती है। कर्मचारी अपने मैनेजरों के साथ संपर्क में रहें। 

घर में रहें, सोशल डिस्‍टेंस बनाए रखें

सर्कुलर में कर्मचारियों से कहा गया है कि वे अपने परिवार के सदस्‍यों के साथ आगामी 14 अप्रैल तक अपने घरों में ही रहें। सोशल डिस्‍टेंसिंग का पूरी तरह पालन करें। साथ ही सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देशों का भी पूरी तरह अनुपालन करें। 

Posted By: Vikas Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस