Move to Jagran APP

Corona virus Effect: टाटा वर्कर्स यूनियन कार्यालय 2 मई के तक के लिए बंद

Corona virus Effect टाटा वर्कर्स यूनियन कार्यालय को 2 मई के तक के लिए बंद कर दिया गया है। रविवार को यूनियन महामंत्री सतीश कुमार सिंह ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है। यूनियन महामंत्री का कहना है कि कोविड-19 का संक्रमण तेजी से फैल रहा है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 04:43 PM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 04:43 PM (IST)
Corona virus Effect:  टाटा वर्कर्स यूनियन कार्यालय 2 मई के तक के लिए बंद
यूनियन नेतृत्व ने एहतियात के रूप में यूनियन कार्यालय को बंद करवा दिया था।

 जमशेदपुर, जासं। टाटा वर्कर्स यूनियन कार्यालय को 2 मई के तक के लिए बंद कर दिया गया है। रविवार को यूनियन महामंत्री सतीश कुमार सिंह ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है। अपने द्वारा जारी पत्र में यूनियन महामंत्री का कहना है कि शहर में कोविड-19 का संक्रमण तेजी से फैल रहा है।

loksabha election banner

टाटा वर्कर्स यूनियन कार्यालय के आसपास भी कई लोग भी कोविड 19 के कारण संक्रमित हो चुके हैं इसलिए यूनियन कार्यालय को 2 मई तक के लिए बंद किया जाता है। आपको बता दें कि अप्रैल माह में भी पांच व छह तारीख और 15 व 16 अप्रैल को भी बंद किया गया था। सोमवार से यूनियन कार्यालय फिर से खुलना था लेकिन कार्यालय खुलने से पहले ही उसे बंद करने का फरमान जारी हो गया है। यूनियन की नवनिर्वाचित कमेटी के दो पदाधिकारी कोविड-19 के कारण संक्रमित हो चुके हैं इसलिए यूनियन नेतृत्व ने एहतियात के रूप में यूनियन कार्यालय को बंद करवा दिया था। साथ ही सभी कमरों को सेनिटाइटेशन भी कराया गया था। यूनियन महामंत्री की ओर से जारी आदेश में सभी कार्यालय कर्मचारियों को यह हिदायत दी गई है कि वे कार्यालय बंद होने की स्थिति में कहीं भी शहर से बाहर आ जाएं। जरूरत पड़ने पर किसी भी कर्मचारी को कार्यालय बुलाया जा सकता है इसलिए वे अपने घर पर ही रहें। वही आदेश के तहत यूनियन कार्यालय की सुरक्षा में लगे सिक्योरिटी के जवान और यूनियन पदाधिकारियों की कार को चलाने वाले ड्राइवर पूर्व की तरह ड्यूटी में रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.