Move to Jagran APP

अबतक का सबसे कठिन टीम जेएफसी : बीएफसी कोच

गत चैंपियन बेंगलुरु एफसी के कोच का‌र्ल्स कुआड्रट ने माना कि इस सीजन में इंडियन सुपर लीग की सबसे कठिन टीम जमशेदपुर एफसी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 05:22 AM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 06:29 AM (IST)
अबतक का सबसे कठिन टीम जेएफसी : बीएफसी कोच
अबतक का सबसे कठिन टीम जेएफसी : बीएफसी कोच

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : गत चैंपियन बेंगलुरु एफसी के कोच का‌र्ल्स कुआड्रट ने माना कि इस सीजन में इंडियन सुपर लीग की सबसे कठिन टीम जमशेदपुर एफसी है। रविवार को जेआरडी टाटा स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स में खेले गए रोमांचक मुकाबले में जमशेदपुर एफसी ने बेंगलुरु एफसी को गोलरहित बराबरी पर रोक दिया। मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए का‌र्ल्स कुआड्रट ने कहा कि यह मुश्किल भरा मैच था। 90 मिनट तक पूरे मैदान पर तनाव दिख रहा था। हमारे खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन जमशेदपुर एफसी की चुनौती के आगे हम फेल रहे। मैच के हीरो जमशेदपुर एफसी के गोलकीपर सुब्रतो पॉल ने हमसे अंक छीन लिए। यही कारण है कि लौहनगरी से हम सिर्फ एक अंक लेकर जा रहे हैं। उन्होंने माना कि रणनीतिक रुप से दोनों ही टीमें सर्वश्रेष्ठ थी। हालांकि हमने कुछ गलतियां भी की। जब उनसे पूछा कहा कि स्पेनिश खिलाड़ी मीकू के टीम में नहीं रहने का असर प्रदर्शन पर पड़ रहा है। उन्होंने असहमति जताते हुए कहा कि हर टीम के साथ ऐसा होता है और हर कोई इसके लिए तैयार रहता है। यह बड़ी क्लबों के साथ भी होता है। अगर रोनाल्डो रीयल मैड्रिड या फिर मेसी बार्सिलोना छोड़ते हैं तो कुछ समय के लिए टीम बदलाव की स्थिति से गुजरती है। कुआड्रट ने इंडियन सुपर लीग में खराब रेफरिग पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि पिछले छह साल में खेल स्तर तो बढ़ा है, लेकिन रेफरिग वही पुराने ढर्रे पर चल रही है। इसके लिए आइएसएल को चाहिए कि प्रत्येक सप्ताह रेफरियों की क्लास ली जाए।

loksabha election banner

-----------------------

मैच के परिणाम से खुश नहीं जेएफसी कोच

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : जमशेदपुर एफसी के कोच एंटोनियो एरियांडो मैच के परिणाम से कतई खुश नजर नहीं आए। रविवार को बेंगलुरु एफसी ने जमशेदपुर एफसी को गोलरहित बराबरी पर रोक दिया। मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए एंटोनियो ने कहा कि हम इससे बेहतर खेल सकते हैं। आज खिलाड़ियों ने सही पास नहीं दिए। तीन मैच के बाद भी अगर हम ऐसा खेल रहे हैं तो एक बार फिर हमें फिर से सोचना होगा। उन्होंने बेशकीमती ड्रॉ का सारा श्रेय गोलकीपर सुब्रतो पॉल को दिया। उन्होंने कहा कि हमारा पहला लक्ष्य प्ले ऑफ में जगह बनाना है।

------------------------

जमशेदपुर एफसी ने दिया करारा जवाब

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : बेंगलुरु एफसी के निशु कुमार ने मैच के बाद कहा कि भले ही हम चैंपियन टीम हैं, लेकिन जमशेदपुर एफसी ने हमें करारा जवाब दिया। यह आइएसएल की सबसे कठिन टीम है। हम कोच की रणनीति के अनुसार मैदान पर उतरते हैं। आगे हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.