Move to Jagran APP

जेएफसी फैन पार्क में मुफ्त लीजिए मैच का मजा

जमशेदपुर एफसी के घर के बाहर होने वाले मैच (अवे मैच) का भी सजीव मजा ले सकेंगे। जमशेदपुर एफसी प्रबंधन इसके लिए विशेष व्यवस्था पार्क में की है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 28 Sep 2018 03:02 PM (IST)Updated: Fri, 28 Sep 2018 03:41 PM (IST)
जेएफसी फैन पार्क में मुफ्त लीजिए मैच का मजा
जेएफसी फैन पार्क में मुफ्त लीजिए मैच का मजा

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। जमशेदपुर एफसी के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर। जमशेदपुर एफसी के घर के बाहर होने वाले मैच (अवे मैच) का भी सजीव मजा ले सकेंगे। जमशेदपुर एफसी प्रबंधन इसके लिए विशेष व्यवस्था बिष्टुपुर स्थित सेक्रेड हार्ट कान्वेंट के सामने पार्क में किया है। इस फैन पार्क में दो विशाल एलईडी स्क्रीन पर मैच का सीधा प्रसारण किया जाएगा।
गत सीजन में प्रत्येक मैच के दौरान स्टेडियम में जहां 25 हजार दर्शक होते थे, वहीं स्टेडियम के बाहर छह हजार से ज्यादा दर्शक फैन पार्क में सीधा प्रसारण का मजा लेते थे। यह इंडियन सुपर लीग का इतिहास था कि इतनी बड़ी संख्या में किसी भी फैन पार्क में मैच के दौरान दर्शक मौजूद होते थे। इस सीजन में दो अक्टूबर को जमशेदपुर एफसी अपना पहला मैच मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ मुंबई में होगा। इसी दिन फैन पार्क का उद्घाटन टाटा स्टील के वरीय अधिकारी करेंगे। फैन पार्क में प्रवेश बिल्कुल मुफ्त होगा।

loksabha election banner

बेहतर संबंध बनाने की पहल

फैन पार्क में जमशेदपुर एफसी ब्रांड के कई उत्पाद मौजूद होंगे, जिसे आप संजोकर रख सकते हैं। जेएफसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मुकुल विनायक चौधरी ने कहा कि हम खिलाडिय़ों के साथ प्रशंसकों से ही बेहतर संबंध बनाना चाहते हैं। हम लौहनगरी में फुटबॉल की संस्कृति विकसित करना चाहते हैं। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीजेंड टिम काहिल को जमशेदपुर एफसी ने अनुबंधित किया है, जो इंडियन सुपर लीग के सबसे कीमती खिलाड़ी हैं।
जमशेदपुर एफसी का अवे मैच
-2 अक्टूबर : बनाम मुंबई सिटी एफसी
-7 अक्टूबर : बनाम बेंगलुरू एफसी
-25 अक्टूबर : अक्टूबर बनाम नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी
-4 नवंबर : बनाम दिल्ली डायनेमोस एफसी
-21 नवंबर : बनाम एफसी पुणे सिटी
-4 दिसंबर : बनाम केरला ब्लास्टर्स  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.