Move to Jagran APP

ISL : जमशेदपुर एफसी के कोच बोले : जीत का सिलसिला बरकरार रखेंगे हम Jamshedpur News

ISL. फर्नेस पर लगातार दूसरी जीत को जेएफसी की टीम पूरा दम लगाएगी। कोच इरियांडो का दावा है क‍ि टीम जीत का स‍िलस‍िला बरकरार रखेगी।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 01:49 PM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 01:49 PM (IST)
ISL : जमशेदपुर एफसी के कोच बोले : जीत का सिलसिला बरकरार रखेंगे हम  Jamshedpur News
ISL : जमशेदपुर एफसी के कोच बोले : जीत का सिलसिला बरकरार रखेंगे हम Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं। फर्नेस पर लगातार दूसरी जीत दर्ज करने के लिए मेजबान जमशेदपुर एफसी कोई कोर कसर नहीं छोडऩा चाहेगी। एटीके के हाथों में 5-0 से हारकर स्टील सिटी पहुंची हैदराबाद टीम मानसिक दबाव में है। मेजबान टीम इसी का फायदा उठाने की फिराक में है। हालांकि बिकास जायरू का रेड कार्ड होना जमशेदपुर एफसी के लिए महंगा साबित हो रहा है। वह मंगलवार को होने वाले मैच में नहीं खेलेंगे।

loksabha election banner

मीडिया से बातचीत करते हुए कोच इरियांडो ने कहा, टीम अभी परिपक्व नहीं हो पाई है। इसमें थोड़ा वक्त लगेगा। हम इस दिशा में काम कर रहे हैैं। उन्होंने विश्वास दिलाते हुए कहा कि टीम जीत का सिलसिला बरकरार रखेगी। ओडिशा के खिलाफ दस खिलाड़ी होने के बावजूद टीम ने जो प्रदर्शन किया, वह काबिले तारीफ है। हम पहले मैच के परिणाम से खुश हैैं। लेकिन हम इससे भी बेहतर खेलना चाहते हैैं। अभी सुधार की भी गुंजाइश है। जहां तक गेंद पर कब्जे का सवाल है तो पिछले मैच में भले ही इस मामले में कमजोर रहे, लेकिन मैच पर हमारा ही कंट्रोल था।

हार के बावजूद दबाव में नहीं हम : कोच ब्राउन

हैदराबाद एफसी के कोच ने कहा कि एटीके के खिलाफ शर्मनाक शिकस्त के बावजूद टीम दबाव में नहीं है। उन्होंने कहा कि हार का बड़ा कारण मार्सिलिन्हो, मार्को स्टैनकोविक व जाइल्स बन्र्स का बेहतर प्रदर्शन नहीं करना रहा। अंतिम समय में डिफेंसिव मिडफील्डर आदिल खान को उतारना भी गलत साबित हुआ। उन्होंने कहा कि हमने कभी नहीं सोचा था कि पहले ही मैच में 5-0 से हार का सामना करना पड़ेगा। हमने कोलकाता में खराब प्रदर्शन किया। इसका असर खिलाडिय़ों पर पड़ा। वह मानसिक दबाव में हैैं, लेकिन हम इस सदमे से जल्द ही उबर जाएंगे।

खिलाड़़‍ियोंं का चोटिल होना परेशानी

हैदराबाद की टीम बोबो, जाइल्स बन्र्स, राफेल गोमेज व आशीष राय के चोटिल होने से मुश्किल में है। स्पेनिश मिडफील्डर नेस्टर गोर्डिल्लो निलंबन की सजा भुगत रहे हैैं, ऐस में कोच के पास विकल्प सीमित है। इंग्लिश कोच ने माना कि उनके पास क्वालिटी खिलाड़ी की कमी है। हमारे पास बेबो हैं, लेकिन वह भी चोटिल हैैं। नेस्टर निलंबित हैैं। चोटिल खिलाडिय़ों की सूची लंबी है। लेकिन इस मुश्किल घड़ी से हम उबर जाएंगे, ऐसा मुझे विश्वास है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.