Move to Jagran APP

जमशेदपुर एफसी के जूनियर जांबाजों ने धनबाद को किया चित

वुंगशुंगम का शानदार प्रदर्शन की बदौलत जमशेदपुर एफसी की अंडर-18 टीम ने धनबाद के सिजुआ स्टेडियम में खेले गए अंडर-18 आइ लीग (यूथ लीग) के एक मुकाबले में मेजबान धनबाद फुटबॉल अकादमी को 2-0 से पराजित कर अपनी स्थिति मजबूत कर ली।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 09:39 AM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 09:39 AM (IST)
जमशेदपुर एफसी के जूनियर जांबाजों ने धनबाद को किया चित
जमशेदपुर एफसी के जूनियर जांबाजों ने धनबाद को किया चित

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : वुंगशुंगम का शानदार प्रदर्शन की बदौलत जमशेदपुर एफसी की अंडर-18 टीम ने धनबाद के सिजुआ स्टेडियम में खेले गए अंडर-18 आइ लीग (यूथ लीग) के एक मुकाबले में मेजबान धनबाद फुटबॉल अकादमी को 2-0 से पराजित कर अपनी स्थिति मजबूत कर ली। दो मैच में जीत हासिल कर अंक तालिका में वह फिलहाल स्पो‌र्ट्स हॉस्टल ओडिशा के साथ संयुक्त रूप से पहले स्थान पर है, वहीं धनबाद की टीम तीसरे स्थान पर है।

loksabha election banner

जमशेदपुर एफसी अंडर-18 टीम ने बेहद आक्रामक शुरुआत की। खेल के 12वें मिनट में ही फॉरवर्ड वुंगशुंग जागोई ने साथी खिलाड़ी द्वारा दिए गए पास को गोल में तब्दील कर विरोधी टीम को अपनी मंशा जतला दी। गोल खाकर बौखलाई धनबाद फुटबॉल अकादमी ने जवाबी हमला किया, लेकिन इसके लिए जमशेदपुर एफसी अंडर-18 टीम पहले से ही सतर्क थी। मध्यांतर तक जमशेदपुर एफसी अंडर-18 टीम 1-0 से आगे थी। मध्यांतर के बाद भी उसकी आक्रामकता में कोई कमी देखने को नहीं मिली। उधर, 61वें मिनट में लाईरेमजाम सुशील सिंह व जमशेदपुर एफसी अंडर-18 टीम के पीयूष ठाकरी आपस में भिड़ गए। रेफरी सुनील टोप्पो ने तुरंत ही एक्शन लिया और दोनों को येलो कार्ड देकर चेतावनी दी। लेकिन तीन मिनट बाद ही (64वें मिनट) में वुंगशुंग जागोई एक और गोल कर धनबाद फुटबॉल अकादमी को हतप्रभ कर दिया। गुस्से में दिख रही मेजबान टीम ने आक्रामकता दिखाने की कोशिश की। लेकिन रेफरी ने 93वें मिनट में किशन सिंह व 91वें मिनट में धरमचंद सोरेन को पीला कार्ड दिखा स्थिति को नियंत्रण में करने की कोशिश की। अंत तक मेजबान टीम को सफलता नहीं मिली और जमशेदपुर एफसी अंडर-18 टीम ने यह मुकाबला 2-0 से अपने नाम कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.