Move to Jagran APP

प्लेऑफ की राह मुश्किल पर नामुमकिन भी नहीं

दो बार की चैंपियन चेन्नइयन एफसी इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) के छठे स्थान पर है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 09:23 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 09:23 AM (IST)
प्लेऑफ  की राह मुश्किल पर नामुमकिन भी नहीं
प्लेऑफ की राह मुश्किल पर नामुमकिन भी नहीं

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : दो बार की चैंपियन चेन्नइयन एफसी इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) के छठे सीजन के अपने अगले मैच में गुरुवार को चेन्नई के जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम में जमशेदपुर एफसी की मेजबानी करेगी। दोनों टीमें प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए इस मैच में जीत दर्ज करके टॉप-4 के करीब पहुंचना चाहेगी।

loksabha election banner

जेएफसी छठे व चेन्नइयन सातवें स्थान पर :

चेन्नइयन लगातार दो जीत के साथ 15 अंक लेकर इस समय सातवें नंबर पर है जबकि जमशेदपुर एफसी ने अपने पिछले मैच में केरला ब्लास्टर्स को 3-2 से हराया था। इससे पहले टीम छह मैचों में एक मैच में भी जीत दर्ज नहीं कर पाई थी। जमशेदपुर 16 अंकों के साथ छठे नंबर पर है।

जेएफसी कोच ने कहा, प्ले ऑफ के सिर्फ एक स्थान के लिए जंग :

जमशेदपुर के कोच एंटोनियो आयरनडो ने कहा, यह साफ दिखाई दे रहा है कि पहली तीन टीमें प्लेऑफ में पहुंचेगी। हम बाकी बचे एक स्थान को हासिल कर सकते हैं। खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद हमारे लिए अब तक का सफर मिला-जुला रहा है। यह मैच फाइनल हमारे लिए की तरह है।

जमशेदपुर के लिए आसान नहीं राह :

दूसरी तरफ, मेजबान चेन्नइयन अपने घर में पिछले कुछ समय से शानदार प्रदर्शन कर रही है। टीम को पिछले पाच घरेलू मैचों में केवल एक में हार मिली है और उसने 12 गोल किए हैं। ऐसे में जमशेदपुर के लिए घर के बाहर होने वाला यह मैच आसान नहीं होगा क्योंकि पिछले सीजन के बाद से टीम ने घर के बाहर केवल दो मैच ही जीते हैं।

चेन्नइयन कोच बोले, हम नहीं दबाव में

अपने नए कोच ओवेल कॉयले के मार्गदर्शन में चेन्नइयन ने छह मैचों मे 12 गोल किए हैं। कॉयले ने कहा, जमशेदपुर की टीम अपने पिछले मैच में केरला ब्लास्टर्स को हराकर आई है। हमारे लिए यह जरूरी है कि हम गोल करें। हमने अपना आक्रामक खेल दिखाया है , लेकिन हमें थोड़ा संतुलित रहने की जरूरत है। हमने नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के खिलाफ कई मौके गंवाए थे। लेकिन हमने दो शानदार गोल भी किए थे।

कास्टेल की वापसी से जेएफसी मजबूत :

जमेशदपुर की टीम पिछले सात मैचों में क्लीन शीट हासिल करने में विफल रही है, लेकिन सर्जियो कास्टेल की वापसी से टीम के आक्रमण को मजबूती मिलेगी। इस मैच में हालाकि टीम को तिरी की कमी खलेगी, जोकि पिछले मैच में केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ चोटिल हो गए थे।

'चेन्नइयन के पास अच्छे आक्रामक खिलाड़ी हैं। उन्होंने कोच जरूर बदला है, लेकिन उनके खेलने की भावना और ऊर्जा काफी शानदार है। हमें पता है कि डिफेंस में हमारे पास तिरी नहीं है, लेकिन मैं इस बात की पुष्टि कर सकता हूं कि मैं जिन खिलाड़ियों को टीम में शामिल करूंगा, वे जीतने के लिए खेलेंगे।

-एंटोनियो आयरनडो, कोच जमशेदपुर एफसी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.