जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : एटीके के कोच स्टीव कॉपेल ने कहा कि जमशेदपुर एफसी के खिलाफ हमारी टीम ड्रॉ खेलने नहीं आई है। हम यहां जीत हासिल करेंगे। शुरुआती दो मैच हारने के बाद पिछले मुकाबले में स्टीव की सेना ने दिल्ली डायनेमोज को हरा जीत का खाता खोला है।

जेआरडी टाटा स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स में आयोजित पत्रकार सम्मेलन के दौरान कॉपेल ने कहा, यहां लौटकर अच्छा लग रहा है। इस बार रांची से सड़क मार्ग से जमशेदपुर पहुंचा और सड़कों की स्थिति में थोड़ी सुधार हुआ है।

बीते सीजन में हमने जो कुछ हासिल किया, उसका मुझे गर्व है। यह अलग बात है कि हम प्लेऑफ में नहीं पहुंच सके। यह एक नई फ्रेंचाइजी के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। मैं रविवार को होने वाले मैच की बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। रविवार का गेम के छोड़कर हमारी शुभेच्छा उनके साथ है।

कॉपेल ने कहा, अभी तो सिर्फ दो ही मैच हुए हैं, लेकिन जमशेदपुर ने अच्छी शुरुआत की है। हम भी अच्छी लय के साथ आगे बढ़ने के प्रयास में जुटे हैं। हमारे लिए यह एक नई चुनौती है। हम अंक हासिल करने का प्रयास करेंगे। आंद्रे बाइके चोट से वापस लौट रहे हैं और संभवत: वह कल के मैच में खेलेंगे।

गत सीजन में जेआरडी टाटा स्पो‌र्ट्स काम्प्लेक्स की पिच खराब होने के कारण काफी छीछालेदर हुई थी। स्टीव ने कहा कि इस बार प्रबंधन ने कड़ी मेहनत की है और यह अच्छा दिख भी रहा है। गत सीजन के शुरुआती तीन मैच में इसकी स्थिति काफी खराब थी। हम आशा करते हैं, कल के मैच में पिच से हमारी कोई शिकायत नहीं होगी। स्टीव ने बताया कि जयेश राणे के घुटने में समस्या है। कल के मैच में शुरुआत से वह नहीं खेलेंगे। कोई भी टीम में स्थायी एकादश नहीं होता। उन्होंने बताया कि बलवंत गोल स्कोरर है और मैदान पर उन्हें देखना अच्छा लगता है। कल के मैच में आपको कुछ परिवर्तन देखने को मिलेगा। दिल्ली डायनेमोज के खिलाफ कोमल थटाल ने बेहतर प्रदर्शन किया था और कोच उन्हें कल के मैच में मौका दे सकते हैं। उन्होंने बताया, कोमल मैदान पर बेहतरीन प्रदर्शन किया। हालांकि शुरुआती मैचों में उन्हें मौका नहीं मिला।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस