जमशेदपुर, जासं। ओएलएक्स पर बच्चा बेचने के मामले में आगे की कार्रवाई के लिए साइबर पुलिस विवरण का इंतजार कर रही है। पुलिस ने ओएलएक्स से संबंधित विज्ञापन का विवरण मांगा है। ये विवरण अभी पुलिस को नहीं मिल पाया है। अधिकारियों का कहना है कि विवरण मिलने के बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गुरुवार को साइबर पुलिस से शिकायत की गई थी कि मानगो के शंकोसाई का एक युवक अजीत ओएलएक्स पर एक बच्चा बेच रहा है। शिकायत कर्ता ने आशंका जताई थी कि इसका विज्ञापन डालने वाले युवक ने किसी का बच्चा चुराया है और इसे बेचने की बात कह रहा है। विज्ञापन के नीचे दिए फोन नंबर पर शिकायतकर्ता ने फोन किया तो युवक ने कुबूल किया कि वो बच्चा एक लाख रुपये में बेच रहा है। इसके बाद शिकायतकर्ता ने बच्चा बेचने वाले युवक के साथ हुई बातचीत की रिकार्डिंग भी साइबर थाने को सौंपी थी।

लोगों को ठगने के लिए बेच रहा था बच्चा

शिकायतकर्ता ने साइबर पुलिस को बताया था कि हो सकता है कि ओएलएक्स पर बच्चा बेचने वाला पोस्ट डालने वाले युवक अजीत ने लोगों के साथ फ्राड करने के लिए ये पोस्ट डाली हो। सूत्र बताते हैं कि साइबर पुलिस भी इस एंगल से मामले की जांच कर रही है।

ये कहतीं साइबर थाना डीएसपी

ओएलएक्स को मेल कर मामले का विवरण मांगा गया है। अब तक उधर से कोई जवाब नहीं आया है। जवाब आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-जयश्री कुजूर, डीएसपी साइबर थाना  

Posted By: Rakesh Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस