Move to Jagran APP

ओएलएक्स से विवरण का इंतजार कर रही साइबर पुलिस, जाने क्या है मामला Jamshedpur News

ओएलएक्स पर बच्चा बेचने के मामले में आगे की कार्रवाई के लिए साइबर पुलिस विवरण का इंतजार कर रही है। पुलिस ने ओएलएक्स से संबंधित विज्ञापन का विवरण मांगा है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 06 Oct 2019 03:17 PM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 03:17 PM (IST)
ओएलएक्स से विवरण का इंतजार कर रही साइबर पुलिस, जाने क्या है मामला Jamshedpur News
ओएलएक्स से विवरण का इंतजार कर रही साइबर पुलिस, जाने क्या है मामला Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं। ओएलएक्स पर बच्चा बेचने के मामले में आगे की कार्रवाई के लिए साइबर पुलिस विवरण का इंतजार कर रही है। पुलिस ने ओएलएक्स से संबंधित विज्ञापन का विवरण मांगा है। ये विवरण अभी पुलिस को नहीं मिल पाया है। अधिकारियों का कहना है कि विवरण मिलने के बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

गुरुवार को साइबर पुलिस से शिकायत की गई थी कि मानगो के शंकोसाई का एक युवक अजीत ओएलएक्स पर एक बच्चा बेच रहा है। शिकायत कर्ता ने आशंका जताई थी कि इसका विज्ञापन डालने वाले युवक ने किसी का बच्चा चुराया है और इसे बेचने की बात कह रहा है। विज्ञापन के नीचे दिए फोन नंबर पर शिकायतकर्ता ने फोन किया तो युवक ने कुबूल किया कि वो बच्चा एक लाख रुपये में बेच रहा है। इसके बाद शिकायतकर्ता ने बच्चा बेचने वाले युवक के साथ हुई बातचीत की रिकार्डिंग भी साइबर थाने को सौंपी थी।

लोगों को ठगने के लिए बेच रहा था बच्चा

शिकायतकर्ता ने साइबर पुलिस को बताया था कि हो सकता है कि ओएलएक्स पर बच्चा बेचने वाला पोस्ट डालने वाले युवक अजीत ने लोगों के साथ फ्राड करने के लिए ये पोस्ट डाली हो। सूत्र बताते हैं कि साइबर पुलिस भी इस एंगल से मामले की जांच कर रही है।

ये कहतीं साइबर थाना डीएसपी

ओएलएक्स को मेल कर मामले का विवरण मांगा गया है। अब तक उधर से कोई जवाब नहीं आया है। जवाब आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-जयश्री कुजूर, डीएसपी साइबर थाना  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.