Move to Jagran APP

Jamshedpur Crime: जमशेदपुर में होलसेल दुकानदार से ढ़ाई लाख की लूट, बर्निंग घाट के पास बाइक सवार बदमाशों ने बाप-बेटे से लूट

Jamshedpur Crime जमशेदपुर में दुकान बंद कर घर जा रहे पिता-पुत्र से बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूटपाट की जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने पिता-पुत्र से करीब ढ़ाई लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Madhukar KumarEdited By: Published: Sat, 16 Apr 2022 11:47 AM (IST)Updated: Sat, 16 Apr 2022 11:47 AM (IST)
Jamshedpur Crime: जमशेदपुर में होलसेल दुकानदार से ढ़ाई लाख की लूट, बर्निंग घाट के पास बाइक सवार बदमाशों ने बाप-बेटे से लूट
Jamshedpur Crime: तीन बाइक पर सवार अपराधियों ने बर्निंग घाट के पास दिया घटना को अंजाम।

जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर और उसके आस-पास के इलाकों बदमाशों का खौफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला सीतारामडेरा थाना क्षेत्र सुवर्णरेखा बर्निंग घाट के पास दो बाइक सवार अपराधियों ने अनिल कुमार साव से स्कूटी और ढाई लाख रुपये की लूट कर ली। घटना गुरुवार रात 10:45 बजे की बताई जा रही है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दुकानदार से मिलकर मामले की जानकारी ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

बाइक सवार बदमाशों ने की लूटपाट

पुलिस को अनिल प्रसाद साव ने बताया भुइयांडीह में बिस्कुट और चनाचूर का होलसेल का दुकान है दूसरे दुकान में बड़ा पुत्र संदीप बैठता है। रात को दुकान बंद करने के बाद वह स्कूटी से बेटे प्रदीप कुमार के साथ मानगो थाना क्षेत्र दाईगुट्टू की ओर जा रहे थे। उसके आगे बाइक पर बड़ा बेटा संदीप जा रहा था। बर्निंग घाट के पास दो बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी पीछा करते हुए आए। ओवरटेक कर स्कूटी को रोक दिया। अपराधियों ने उनसे रुपये की मांग की। रुपये देने का विरोध किया तो एक ने कमर से पिस्तौल निकाली और गोली मारने की धमकी देने लगा।

पिस्तौल दिखाकर ढ़ाई लाख की लूट

जिसके बाद पिस्तौल देखकर स्कूटी छोड़ मौके से भाग निकले। उसके बाद प्रदीप ने उन लोगों से उलझने का प्रयास किया, लेकिन जब अपराधियों ने पिस्तौल सटाया तो वह भी स्कूटी छोड़ कर मौके से फरार हो गए। उसके बाद काफी देर तक उसे नहीं आता देख संदीप ने फोन पर संपर्क किया तो उसे घटना की जानकारी ली। पिता को नहीं आते देख कर संदीप ने अपने पिता को फोन किया तो घटना के बारे में जानकारी दी। स्कूटी की डिक्की में ढाई लाख रुपये थे। लूट के बाद दो बाइक पर सवार तीनों अपराधी अलग-अलग दिशा में भाग निकले। हालांकि पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.