जमशेदपुर, जासं। जुगसलाई रेलवे फाटक के पास तीन युवकों ने बुधवार को नशे की हालत में जमकर उत्पात मचाया। बिरयानी दुकानदार से मारपीट की। आटो का शीशा तोड़ दिया। विरोध पर चालक की पिटाई कर दी। एक राहगीर ने बीच-बचाव किया तो उसकी भी धुनाई कर दी। भीड़ ने तीनों युवकों को घेर लिया। सूचना पर सिटी पेट्रोलिंग की पुलिस पहुंची, तो युवक पुलिसकर्मियों से भी उलझ गए। किसी तरह तीनों युवक को जुगसलाई थाना पर लाया गया। वहां भी युवक थाना प्रभारी तरुण कुमार से उलझ गए।

नशे की हालत में तीनों ने मचाया उत्पात

तीनों युवकों में ऋषभ सिंह और आकाश सिंह दोनों सगे भाई और तीसरा युवक अमन चौधरी है। तीनों बागबेड़ा के निवासी है। जुगसलाई थाना प्रभारी तरुण कुमार ने बताया युवकों के विरुद्ध बिरयानी दुकानदार और आटो चालक की शिकायत पर जुगसलाई थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना बुधवार शाम चार बजे की है। तीनों युवक नशे में थे। तीनों युवक फाटक के पास एक एक होटल में बिरयानी खाने पहुंचे थे। तीनों काफी नशे में थे। इसी बीच बिरयानी दुकानदार ने उन्हें दूसरे बर्तन से बिरयानी निकाल कर दी। युवकों ने कहा जिस बर्तन में गर्म बिरयानी रखी हुई है, उससे निकाल कर दे। इंकार पर तीनों दुकानदार से उलझ गए। मारपीट करने लगे। वहां से भागते हुए फाटक के पास खड़ी आटो का शीशा क्षतिग्रस्त कर दिया। इधर, थाना प्रभारी ने यवकों द्वारा पुलिस से उलझने की बात से इंकार किया है।

शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे दंपत्ति सड़क हादसे में घायल

जमशेदपुर। पश्चिम बंगाल के पुरुलिया से शादी का कार्ड बांटकर कपाली के गौसनगर घर लौट रहे दंपति की बाइक को पिकअप वैन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों घायल हो गए। घटना बोड़ाम थाना क्षेत्र बोटा गांव की है। दंपति को एमजीएम अस्पताल में पुलिस ने दाखिल करवाया। नासि अंसारी को सिर में गंभीर चोट आई है। पत्नी शबाना परवीन को हल्की चोट लगी है। उसने बताया दुर्घटना में बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। वे लोग शादी का कार्ड बांटने पुरुलिया लाल बाजार गए थे।

कार ने महिला को रौंदा

जमशेदपुर। गोलमुरी थाना क्षेत्र हावड़ा ब्रिज के पास बुधवार देर रात 9.50 बजे तेज रफ्तार कार ने महिला को चपेटे मे लिया। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। भाग रहे कार चालक को लोगों ने रोक लिया। घायल को अस्पताल ले जाने को कहा। वहीं महिला के साथ चल रहे उसके परिचित ने लाठी लेकर कार चालक को दौड़ाया। महिला सड़क पर कराहती रही, लेकिन कार चालक मदद को तैयार नहीं हुआ। बाद में महिला को किसी दूसरे वाहन से अस्पताल ले जाया गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया महिला का पैर पूरी तरह कुचल गया है। उसकी हालत काफी गंभीर है। वह सड़क पार कर रही थी, तभी कार ने उसे चपेटे में ले लिया। दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़ लग गई थी।

Edited By: Madhukar Kumar