Move to Jagran APP

Jamshedpur Crime : कोलकाता के प्रेमी ने महिला को होटल में बुला किया यह गंदा काम, इलाके में फैल गई सनसनी

Adityapur Crime फेसबुक पर प्यार हुआ। कोलकाता के युवक ने आनलाइन बुकिंग एप से आदित्यपुर में होटल बुक किया और महिला के साथ ऐसा काम किया कि इलाके में सनसनी फैल गई। अब पुलिस डायमंड हार्बर का रहने वाला युवक की तलाश कर रही है...

By Jitendra SinghEdited By: Published: Wed, 21 Sep 2022 11:40 AM (IST)Updated: Wed, 21 Sep 2022 11:40 AM (IST)
Jamshedpur Crime : कोलकाता के प्रेमी ने महिला को होटल में बुला किया यह गंदा काम, इलाके में फैल गई सनसनी
Jamshedpur Crime : कोलकाता के प्रेमी ने महिला को होटल में बुला किया यह काम, इलाके में सनसनी

आदित्यपुर : आदित्यपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब थाने से डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर स्थित होटल शुभेच्छा में एक महिला की लाश मिली। 25 साल की महिला कुचाई की रहने वाली थी। जांच में पता चला कि आनलाइन बुकिंग एप ओयो से कोलकाता के डायमंड हार्बर का रहने वाला युवक अनवर पालवान ने होटल में कमरा बुक किया था। वह अपने महिला मित्र के साथ मंगलवार को 12 बजे होटल पहुंचा। उन्हें 101 नंबर कमरा बुक किया। शाम होने तक जब कमरे से कोई काल नहीं आया तो कर्मचारियों को शक हुआ।

loksabha election banner

कर्मचारियों को ऐसे हुआ शक

कर्मचारियों ने कमरे को खटखटाया, लेकिन कमरा खुला हुआ था। कमरा खोलने के साथ उन सभी के होश उड़ गए। महिला जमीन पर पड़ी हुई थी। उसके बाद समीप जाकर देखा तो पाया कि महिला की मौत हो गई है। होटल प्रबंधन ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंच पुलिस ने जांच शुरू की। होटल में जमा किए गए आधार कार्ड से पता चला कि फरार अनवर पालवान 32 साल का है और पश्चिम बंगाल दक्षिण परगना स्थित डायमंड हार्बर का रहने वाला है। वहीं महिला कांति देवी कुचाई प्रखंड के बोधोंलहोर पंचायत नावाडीह की रहने वाली है। महिला के पति का नाम धनंजय कैवर्त है। पुलिस होटल संचालक माझीटोला निवासी दिलीप घोष से पूछताछ की जा रही है।

गला दबाकर हत्या का संदेह

महिला के गले पर निशान है। संभावना जताई जा रही है किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और युवक ने महिला को गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार घटनास्थल से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। स्थानीय लोगों का कहना है कि ओयो एप से बुक होने वाले होटलों में अवैध धंधा होता है। हाल ही ब्राह्मण टोला के लोगों ने ओयो होटल के खिलाफ शिकायत की थी। कई बार प्रशासन होटल मालिकों को चेतावनी दे चुका है।

विवादों में रहा है ओयो से बुकिंग होने वाले होटल

शुभेच्छा ओयो होटल के अलावा आदित्यपुर के विभिन्न ओयो होटल में बराबर युवक युवती का जमावाड़ा लगा रहता है। इसको लेकर प्रशासन के द्वारा पूर्व कई दफे होटल संचालक को चेतावनी भी दिया गया लेकिन उसका किसी तरह का प्रभाव नही पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.