Move to Jagran APP

Jamshedpur Crime News: छिनतई और लूटपाट करने वाले तीनों शातिरों को पुलिस ने दबोचा, पहले भी कई मामले में जा चुके हैं जेल

Jamshedpur Crime News नंदन पटनायक इससे पहले भी छिनतई मामले में जेल जा चुका है और आदित्य कुमार तिवारी एमजीएम मानगो और आजादनगर थाना से चोरी और लूट मामले में पहले पकड़ा गया था। उसके विरुद्ध तीन मामले दर्ज है।

By Madhukar KumarEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 03:04 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 03:04 PM (IST)
Jamshedpur Crime News: छिनतई और लूटपाट करने वाले तीनों शातिरों को पुलिस ने दबोचा, पहले भी कई मामले में जा चुके हैं जेल
Jamshedpur Crime News: पुलिस ने लूटपाट करने वाले तीन लोगों को किया गिरफ्तार।

जमशेदपुर, जासं। बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के जुबली पार्क गेट नंबर दो से आगे जुलोजिकल पार्क के पास सोनारी ग्वाला बस्ती निवासी विष्णु कुमार से बाइक सवार तीन बदमाशों ने मोबाइल की लूट 23 मई को कर ली थी। घटना को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को बिष्टुपुर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सोने की चेन, छह लूटा गया मोबाइल और एक बाइक बरामद की गई है। आरोपितों में मानगो एमजीएम थाना क्षेत्र के हीराचुनी गांव के नंदन पटनायक उर्फ छोटा पटनायक, बर्मामाइंस लाल बाबा फाउंडी क्षेत्र के शुभम कुमार और मानगो दाईगुट्टू आदित्य कुमार तिवारी है।

loksabha election banner

दोनों आरोपी पहले भी जा चुके हैं जेल

पूछताछ की कार्रवाई के बाद तीनों को बुधवार को अदालत में प्रस्तुत किया गया। जहां से सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इसकी जानकारी बिष्टुपुर थाना प्रभारी विष्णु प्रसाद राउत ने बुधवार को दी। बताया गया कि तीनों की गतिविधि आपराधिक रही है। नंदन पटनायक इससे पहले भी छिनतई मामले में जेल जा चुका है और आदित्य कुमार तिवारी एमजीएम, मानगो और आजादनगर थाना से चोरी और लूट मामले में पहले पकड़ा गया था। उसके विरुद्ध तीन मामले दर्ज है। बदमाशों के पास से एक चेन भी बरामद किए गए है जिस किसी व्यक्ति ये चेन हो। वो दावा प्रस्तुत करें ताकि मामले में कार्रवाई की जा सके। आरोपितों ने शहर के कई क्षेत्र में भी मोबाइल, चेन और पर्स की लूट की है।

सड़क हादसे में युवक की मौत

जमशेदपुर। गालूडीह थाना क्षेत्र खड़िया कालोनी के पास तेज रफ्तार पिकअप वैन ने सड़क किनारे स्कूटी पर बैठे युवक को टक्कर मार दी और भागने के प्रयास में डिवाइडर से टकरा गया। बाइक सवार घायल युवक को लोगों ने घाटशिला अनुमंडल अस्पताल में दाखिल कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना बुधवार दोपहर की है। मृतक की पहचान मानगो आजादनगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 17 के निवासी 28 वर्षीय आफताब आलम के रूप में की गई है। उसकी तीन माह पहले शादी हुई थी।

वाटर पार्क घुमने आया था मृतक

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया पिकअप वैन को पीछे से भारी ट्रक ने टक्कर मारी। जिससे वैन अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे स्कूटी पर बैठे युवक को चपेट में ले लिया। वहीं युवक के साथी ढाबे में ही थे। इस कारण सभी बच गए। अफताब आलम अपने दोस्तों के साथ बिरसा वाटर पार्क घूमने जा रहा था। सभी दोस्त खड़िया कालोनी के पास सड़क किनारे ढाबे में रूके। चाय-पानी पीने के बाद अफताब बाहर निकल कर स्कूटी पर बैठा था। तभी जमशेदपुर से घाटशिला की ओर जा रहे मुर्गी से लदे पिकअप ने उसे टक्कर मार दी। पिकअप वैन चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। घटना की सूचना मृतक के स्वजनों को दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.