Move to Jagran APP

Jamshedpur Crime News: ससुराल जा रहे व्यक्ति को सुनसान जगह पर चार लोगों ने लूटा, देर रात तक रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए भटकता रहा पीड़ित

Jamshedpur Crime News डिशा के जशीपुर से अपनी बाइक से चक्रधरपुर अपने ससुराल जा रहे थे इसी दौरान जांगीबुर घाटी में दो व्यक्तियों ने रुकने का इशारा किया। जैसे ही पीड़ित ने गाड़ी रोकी दो लोग और झाड़ी से निकलकर आ गए। जिसेक बाद चारो ने मिलकर उसे पकड़ लिया।

By Madhukar KumarEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 12:22 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 12:22 PM (IST)
Jamshedpur Crime News: ससुराल जा रहे व्यक्ति को सुनसान जगह पर चार लोगों ने लूटा, देर रात तक रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए भटकता रहा पीड़ित
Jamshedpur Crime News: ससुराल जा रहे व्यक्ति को अज्ञात बदमाशों ने लूटा।

जमशेदपुर (तांतनगर), जासं। मंझारी थाना क्षेत्र के जांगीबुरु घाटी में ओडिशा जशीपुर से चक्रधरपुर ससुराल जा रहे एक व्यक्ति से अज्ञात अपराधियों ने मिलकर 3 हजार 5 सौ रुपये नकद समेत बाइक लूट लिया। जांगीबुरु घाटी में घाट लगाए बैठे चार अपराधियों ने मिलकर बुधवार अपराहन के करीब 5 बजे घटना को अंजाम दिया।

loksabha election banner

देर रात दर्ज हुआ मामला

वहीं लूटपात के बाद पीड़ित थाने के चक्कर लगाता रहा, इधर से उधर भटकता रहा, लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई। वहीं जब इस बात की जानकारी ससुरवालों को हुई, तो वो लोग भी वहां पहुंच गए, सभी लोग मिलकरक चाईबासा थाना गए, लेकिन वहां बात नहीं बनी, जिसके बाद हाट गम्हरिया थाना गए, जहां पता चला कि जिस जगह घटना हुई, वो जगह मंझारी थाना क्षेत्र में आता है, इसके बाद वो लोग रात में करीब 10 बजे मंझारी थाना पहुंचे और अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

जान से मारने की धमकी देकर की लूटपाट

पीड़ित का नाम पोलाई है, उन्होंने बताया कि वो ओडिशा के जशीपुर से अपनी बाइक से चक्रधरपुर अपने ससुराल जा रहे थे, इसी दौरान जांगीबुर घाटी में दो व्यक्तियों ने रुकने का इशारा किया। जैसे ही पीड़ित ने गाड़ी रोकी, दो लोग और झाड़ी से निकलकर आ गए। जिसेक बाद चारो ने मिलकर उसे पकड़ लिया। वहीं पकड़ने के बाद चारो ने मिलकर जान से मारने की धमकी दी और जेब से 3500 रुपये निकाल लिए और फिर पीड़ित की बाइक से वहां से फरार हो गए। वहीं घटना के बाद पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

प्रशासन की कार्यशैली पर भी सवाल

गौरतलब है, कि ये पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी यहां इस तरह की वारदात हो चुकी है, लेकिन बावजूद इसके प्रशासन की ढुलमुल रवैये के कारण लोगों के साथ आज भी लूट जैसी घटनाएं होती रहती है, जो कि एक चिंता का विषय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.