जमशेदपुर, जागरण संवाददाता : पूर्वी सिंहभूम जिले के जुगसलाई पार्वती घाट से अमरनाथ पांडेय की एटीएम, आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस की चोरी कर ली गई। उसकी शिकायत पर राजेश कालिंदी और अर्जुन लोहार के खिलाफ चोरी की प्राथमिकी जुगसलाई थाना में दर्ज की गई है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

स्टेशन ओवरब्रिज के पास मंदिर में हुई चोरी में कोई सुराग नहीं

बागबेड़ा स्टेशन ओवरब्रिज के पास मनोकामना मंदिर में हुई चोरी के मामले में बागबेड़ा थाना की पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है। चोरी मामले में मंदिर के पुजारी कपिलदेव झा की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ बागबेड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। गौरतलब है। मंदिर से चांदी की मुकुट, दान पेटी समेत अन्य सामान चुरा हो गई थी। इससे कदमा, सोनारी और मानगो की मंदिर में चोरी की वारदात हो चुकी है।

सिदगोड़ा में मारपीट, चेन की छिनतई

 सिदगोड़ा थाना में न्यू बारीडीह की मंजू देवी ने महिला ने ईश्वरी देवी, तेजराम रघुवंशी, खुशबू, प्रिया, मोना, अंजू समेत अन्य पर घर में घुसकर मारपीट करने, सामान क्षतिग्रस्त किए जाने और मंगल सूत्र की चोरी कर लिए जाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

जमशेदपुर के बिरसानगर से अपहृत नाबालिग बरामद, आरोपित गिरफ्तार

पूर्वी सिंहभूम जिले के बिरसानगर थाना की पुलिस ने अपहृत नाबालिग को सोनारी से बरामद किया है और मामले में अपहरण के आरोपित अभिषेक तिर्की को गिरफ्तार किया है। पूछताछ की कार्रवाई के बाद आरोपित को बिरसानगर थाना की पुलिस ने अदालत में प्रस्तुत किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। नाबालिग की मेडिकल जांच कराई गई।

मानगो के उलीडीह में नशे का विरोध पर युवक पर हमला

मानगो के उलीडीह थाना क्षेत्र डिमना बस्ती में नशे का विरोध करने पर निजाम अंसारी की युवकों ने पिटाई कर दी। इसके बाद भाग निकले। युवक को एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया। उसने पुलिस को बताया कुछ युवक उसके घर के बाहर नशा करते है। मना करने पर युवकों ने उस पर हमला कर दिया।

Edited By: Rakesh Ranjan