गम्हरिया। टाटा-कांड्रा मुख्य मार्ग पर आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित होंडा शोरूम के पास शुक्रवार रात ट्रेलर की ठोकर से  गम्हरिया के नारायणपुर निवासी गुरुपद किस्कू (22) युवक की मौत हो गई। जबकि उसका मित्र छोटा बोदरा नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक का इलाज टीएमएच में चल रहा है।

बाइक से लौट रहे थे घर

जानकारी के अनुसार, रात में दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर गम्हरिया की ओर गए थे और देर रात घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान होंडा शो रूम के पास अज्ञात ट्रेलर द्वारा पीछे से बाइक में ठोकर मार दी गई जिससे दोनों गिर पड़े। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची आदित्यपुर पुलिस दोनों घायलों को उठाकर एंबुलेंस से इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल ले गए जहां जांचोपरांत चिकित्सकों ने गुरुचरण को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि गम्भीर रूप से घायल छोटा बोदरा को बेहतर इलाज के लिए टीएमएच रेफर कर दिया। शनिवार को शव के पोस्टमार्टम के बाद गुरुचरण के परिजन को सौंप दिया गया।

ट्रक पलटने की शक पर कूद, मौत

जमशेदपुर।मानगो थाना क्षेत्र पारडीह चौक के पास ट्रक पलटने की शक पर खलासी संजीत कुमार राय चलती ट्रक से कूद गया था। उसे टीएमएच में दाखिल कराया गया। जहां शुक्रवार मध्यरात उसकी मौत हो गई। सूचना पर शहर पहुंचे मृतक के स्वजनों ने आरोप लगाया कि संजीत की हत्या की गई है। शरीर पर चोट के निशान हैै। मानगो थाना में लिखित शिकायत देते हुए मानगो थाना प्रभारी से जांच की मांग की गई। मृतक के पिता उमाशंकर राय ने बताया घटना के दिन 16 मई को वे बंगाल में थे। बताया गया था संजीत ट्रक से कूद गया है।इधर, ट्रक चालक करण सिंह ने पुलिस को बताया वो और खलासी संजीत कुमार मानगो के पारडीह के पास ट्रक खड़ी कर नो इंट्री के खुलने का इंतजार कर रहे थे तभी ट्रक का एक चक्का नाली में धंसने लगा। ट्रक पलटता हुआ देख संजीत अपनी जान बचाने के लिए ट्रक से बाहर कूद पड़ा जिससे वह घायल हो गया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

श्यामसुंदरपुर में पिकअप वैन ट्रेलर से टकराया

जमशेदपुर : श्यामसुंदरपुर थाना क्षेत्र में ट्रेलर और पिकअप वैन में टक्कर हो गई जिससे वैन पर सवार दो लोग घायल हो गए। घायलों को एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया है। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। ओडिशा के बलियापल निवासी ओडिशा से वैन पर डाब लेकर परसुडीह बाजार समिति की ओर आ रहे थे। श्यामसुंदरपुर राष्ट्रीय राजकीय मार्ग संख्या 33 पर वैन के आगे ट्रेलर चल रही थी जिसके वाहन के चालक ने अचानक ब्रेक मार दी जिससे पीछे से आ रही वैन ट्रेलर से टकर गई।

खस्सी चुराने के विवाद में राड से हमला कर किया घायल

जमशेदपुर : सीतारामडेरा थाना क्षेत्र भुइयांडीह में खस्सी चुराने को लेकर हुए विवाद में कार सवारों ने टुनटुन ओर मन्नू पर राड और लाठी-डंडे से हमला कर घायल कर दिया। घायलों को एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घटना में मन्नू का हाथ टूट गया जबकि टुनटुन को सिर में चोट आई। घटना की जानकारी देते हुए टुनटुन ने बताया कि उसने घर के बाहर खस्सी को बांध रखा था तभी कार से दो युवक पहुंचे और खस्सी की चोरी कर भागने लगे। उसने अपने पड़ोसी मन्नू के के साथ कार का पीछा किया। इसके बाद कार सवारों ने दोनों पर हमला कर दिया।

Edited By: Sanam Singh