जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। बच्चे कब बड़े हो जाते हैं, माता-पिता को पता ही नहीं चल पाता। क्रिकेट का कोहिनूर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह को अब यही चिंता सता रहा है। आजकल इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर यह कपन दुबई में है। रविवार को साक्षी सिंह धोनी ने आज पहले अपनी बेटी जीवा की एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। कैप्शन में साक्षी ने इस बात पर हैरानी जताई कि उनकी बेटी कितनी तेजी से बड़ी हो गई है। साक्षी सिंह धोनी आईपीएल 2021 के बायो-बबल में अपने पति एमएस धोनी और जीवा के साथ हैं। चेन्नई सुपर किंग्स टीम के सदस्य और उनके परिवार दुबई के पाम होटल में ठहरे हुए हैं।

एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने निम्नलिखित तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया:

 

 "वे बहुत जल्दी बड़े हो जाते हैं!"

साक्षी सिंह धोनी का नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो गया है, जिसे तीन घंटे के भीतर 300,000 से अधिक लाइक्स मिल रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स का अभ्यास शुरू

चेन्नई सुपर किंग्स के क्रिकेटरों ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए अपने अभ्यास सत्र की शुरुआत कर दी है। अभ्यास के बाद, सभी खिलाड़ियों को होटल में अपने परिवार के सदस्यों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलता है।

रोबिन उत्थप्पा से से लेकर बिपाशा बसु ने किया टिप्पणी

साक्षी के इस पोस्ट पर रोबिन उथप्पा की पत्नी शीतल, लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और अभिनेता फ्रेडी दारूवाला ने पोस्ट के नीचे प्यारी टिप्पणियों के साथ जीवा की तस्वीर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

तीन हफ्ते बाद एक्शन में वापसी करेंगे एमएस धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स 19 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने आईपीएल 2021 अभियान को फिर से शुरू करेगी। सीएसके के कप्तान एमएस धोनी आज से ठीक तीन सप्ताह बाद मैदान पर लौट आएंगे।

धोनी का नया विज्ञापन भी हुआ था वायरल

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए धोनी का नया विज्ञापन पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। कैप्टन कूल का नया अवतार देख फैंस हैरान रह गए। यह देखना दिलचस्प होगा कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान आगामी मैचों में कैसा प्रदर्शन करते हैं। सीएसके वर्तमान में स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर है और आईपीएल के 2021 संस्करण को चैंपियन के रूप में समाप्त करने के लिए शीर्ष दावेदारों में से एक है।

Edited By: Jitendra Singh