जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। कोल्हान विश्वविद्यालय के बहरागोड़ा कॉलेज, ग्रेजुएट कॉलेज, को-ऑपरेटिव कॉलेज तथा चाईबासा महिला कॉलेज के बीएड विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर की बहाली को साक्षात्कार की तिथि 4 एवं 5 दिसंबर निर्धारित की गई है।

इस संबंध में विश्वविद्यालय की ओर से शुक्रवार की शाम को वेबसाइट पर स्क्रूटनी में सफल एवं असफल अभ्यर्थियों की सूची जारी कर दी गई है। जारी सूची के अनुसार सफल अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 4 एवं 5 दिसंबर को विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन में होगा। असफल अभ्यर्थियों के संबंध में निर्देश दिया गया है कि अगर उनकी कोई आपत्ति है तो विश्वविद्यालय के कार्यालय में संबंधित कागजातों के साथ 25 से 30 नवंबर उपस्थित होकर स्थिति से स्पष्ट हो सकते हैं। 

स्नातक पार्ट वन के रजिस्ट्रेशन का कार्य शुरू

कोल्हान विश्वविद्यालय में स्नातक पार्ट वन के रजिस्ट्रेशन कार्य विवि के वेबसाइट से ऑनलाइन प्रारंभ हो गया है।  रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 31 दिसंबर निर्धारित की गई है।

विद्यार्थियों को ऑनलाइन पंजीयन फार्म की हार्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तिथि 11 जनवरी निर्धारित की गई है। हार्डकॉपी संबंधित कॉलेज में जमा करना है। विस्तृत जानकारी केयू के वेबसाइट में उपलब्ध है। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021