Move to Jagran APP

Indian Railways IRCTC: रेल यात्री ध्‍यान दें- कोहरे की वजह से आज ये तीन ट्रेनें चल रही हैं विलंब से

Indian Railways Alert. कोहरे के कारण कई ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। कोहरे के कारण विजिबिलिटी बहुत कम रहती है इसलिए सभी ट्रेन अपनी निर्धारित स्पीड से नहीं चल रही है। ये रही देर से चल रही ट्रेनों के बारे में जानकारी।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 10:36 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 10:36 AM (IST)
Indian Railways IRCTC: रेल यात्री ध्‍यान दें- कोहरे की वजह से आज ये तीन ट्रेनें चल रही हैं विलंब से
टाटानगर से गुजरनेवाली तीन ट्रेनें आज देर से चल रही है।

जमशेदपुर, जासं। हावड़ा-मुंबई और पुरी-नई दिल्ली मार्ग में टाटानगर स्टेशन सबसे महत्वपूर्ण स्टेशनों में से एक है। यह पूरे देश में राजस्व देने के मामले में दूसरे नंबर पर है। यहां से कई महत्वपूर्ण ट्रेन गुजरती है लेकिन ठंड के कारण सुबह उठने वाले कोहरे के कारण कई ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। कोहरे के कारण विजिबिलिटी बहुत कम रहती है इसलिए सभी ट्रेन अपनी निर्धारित स्पीड से नहीं चल रही है।

loksabha election banner

इनमें पहली ट्रेन है हावड़ा से चलकर टाटानगर स्टेशन होते हुए बड़बिल जाने वाली 02021 बड़बिल कोविड 19 जन शताब्दी स्पेशल। इस ट्रेन का टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह नौ बजकर 52 मिनट है और यह ट्रेन अपने निर्धारित समय से 28 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर टाटानगर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या तीन पर आने की संभावना है। वहीं, हटिया से चलकर टाटानगर आने वाली 58662 हटिया-टाटा पैसेंजर भी अपने निर्धारित समय से 10 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह साढ़े 10 बजे के बजाए 10 बजकर 40 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी।

दानापुर-टाटा भी चल रही लेट

वहीं, दानापुर से होकर टाटानगर को आने वाली 08184 टाटानगर सुपर कोविड 19 स्पेशल अपने निर्धारित समय से एक घंटा 57 मिनट विलंब से चल रही है। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय शाम पांच बजकर 15 मिनट पर है लेकिन अब यह टेन शाम सात बजकर 14 मिनट पर टाटानगर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर आने की संभावना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.