Move to Jagran APP

Indian Railway: टाटानगर से होकर जाने वाली आधा दर्जन से ज्यादा ट्रेन लेट, देखें देरी से चल रही ट्रेनों की लिस्ट

Indian Railway Update News टाटानगर से होकर गुजरने वाली सात ट्रेनें आज देरी से चल रही है जिसमें एक्सप्रेस पैसेंजर सहित लंबी दूरी की ट्रेनें भी शामिल है देखें आज देरी से चल रही ट्रेनों की लिस्ट नहीं तो आपको भी होगी परेशानी।

By Madhukar KumarEdited By: Published: Sun, 29 May 2022 10:27 AM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 10:27 AM (IST)
Indian Railway: टाटानगर से होकर जाने वाली आधा दर्जन से ज्यादा ट्रेन लेट, देखें देरी से चल रही ट्रेनों की लिस्ट
Indian Railway News: टाटानगर से गुजरने वाली आधा दर्जन ट्रेनें लेट।

जमशेदपुर, जासं। यदि आज आप कहीं यात्रा करने की तैयारी कर रहे हैं तो उससे पहले ट्रेनों की स्थिति जान लें क्योंकि रविवार को चक्रधरपुर मंडल में टाटानगर रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने वाली कई ट्रेनें अपने तय समय से विलंब से चल रही है। इसमें एक्सप्रेस, सुपरफास्ट और हमसफर जैसी ट्रेनें शामिल हैं।

loksabha election banner

ये ट्रेनें लेट से चल रही है

विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 08124 टाटा मेमू अपने तय समय से 38 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 10 बजकर 48 मिनट पर टाटानगर आएगी। वहीं, अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12833 हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी अपने तय समय से एक घंटे 51 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए 11 बजकर 11 मिनट पर टाटानगर आने की संभावना है। इसके अलावा कंटाबाजी से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12872 हावड़ा इस्पात एक्सप्रेस भी 17 मिनट की देरी से चलने की सूचना है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 45 मिनट के बजाए दो बजकर दो मिनट पर टाटानगर आएगी।

आसनसोल-टाटा मेमू ट्रेन भी लेट

आसनसोल से चलकर टाटानगर को आने वाली आसनसोल टाटा मेमू भी 40 मिनट की देरी से चलने की सूचना है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 30 मिनट के बजाए दो बजकर 10 मिनट पर आएगी। इसके अलावा साईनगर से चलकर हावड़ा को जाने वाली 22893 हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी एक घंटे 44 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर तीन बजकर 15 मिनट के बजाए शाम चार बजकर 59 मिनट पर आएगी। जबकि पुणे से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12221 हावड़ा वातानुकूलित दुरंतो एक्सप्रेस भी अपने तय समय से 44 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम चार बजकर 15 मिनट के बजाए चार बजकर 59 मिनट पर आएगी।

लोकमान्य तिलक टर्मिनल भी देरी से चल रही है

कामाख्या कर्मभूमि से चलकर मुंबई लोकमान्य तिलक टर्मिनल को जाने वाली 22512 मुंबई लोकामान्य तिलक टर्मिनल कर्मभूमि एक्सप्रेस भी 16 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर पांच मिनट के बजाए छह बजकर 21 मिनट पर आएगी। वहीं, योग नगरी ऋषिकेश से चलकर पुरी को जाने वाली 18478 कलिंग उत्कल एक्सप्रेस भी एक घंटे तीन मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 10 मिनट के बजाए सात बजकर 13 मिनट पर आने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.