Move to Jagran APP

श्यामसुंदरपुर में नशे में बाप ने बेटे के सीने में घोंप दिया चाकू Jamshedpur News

पिता दारू के अड्डे पर दारू पी रहा था। वहां पिता और पुत्र में थोड़ी बहस हुई और इसी के बाद पिता ने बेटे के सीने में चाकू घोंप दिया।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 12:37 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 12:48 PM (IST)
श्यामसुंदरपुर में नशे में बाप ने बेटे के सीने में घोंप दिया चाकू Jamshedpur News
श्यामसुंदरपुर में नशे में बाप ने बेटे के सीने में घोंप दिया चाकू Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)।  चाकुलिया के श्यामसुंदरपुर थाना क्षेत्र के चंदनपुर गांव में एक पिता ने अपने बेटे के सीने में चाकू घोंप दिया। घटना को अंजाम देते वक्त पिता दारू के नशे में था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को धालभूमगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया।

loksabha election banner

जहां से उसे एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया। एमजीएम अस्पताल से उसे टाटा मेन हॉस्पिटल रेफर किया गया है। टाटा मेन हॉस्पिटल में युवक का इलाज चल रहा है। बताते हैं कि चंदनपुर गांव का बिंदु टुडू रविवार की रात 8:30 बजे अपने पिता सावन टुडू को बुलाने गया था।

उसका पिता दारू के अड्डे पर दारू पी रहा था। बताते हैं कि वहां पिता और पुत्र में थोड़ी बहस हुई और इसी के बाद पिता ने बेटे के सीने में चाकू उतार दिया। लहूलुहान हालत में बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.